अरुण जेटली के बजट से काजोल को भी है एक उम्‍मीद, फिर कहा- इतनी जल्‍दी नहीं होगा – Kajol Also Have A Hope from Arun Jaitley Budget, Said it will not Happen So Soon

अभिनेत्री काजोल का मानना है कि मनोरंजन उद्योग को कर मुक्त होना चाहिए। हालांकि, यह निर्णय वह सरकार पर छोड़ना चाहती हैं। मुंबई में बुधवार को हिंदुस्तान यूनिलीवर के ‘स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत’ अभियान के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काजोल से एक फरवरी को पेश होने वाले केंद्रीय बजट को लेकर उनकी अपेक्षाओं के बारे में पूछा गया। काजोल ने इस पर कहा, “यह एक बेहद जटिल सवाल है, जिसके बारे में मैं नहीं जानती कि मैं इस पर चर्चा करने योग्य हूं या नहीं। हालांकि, अगर आप मुझसे पूछते हैं, तो मैं मनोरंजन उद्योग को कर मुक्त होते देखना चाहती हूं, लेकिन जैसा कि यह मेरे निकट भविष्य में नहीं होने जा रहा है, तो मैं इसका फैसला सरकार पर छोड़ूंगी।”

सरकार द्वारा सैनिटरी नैपकिन पर 12 प्रतिशत कर लगाए जाने के बारे में पूछने पर अभिनेत्री ने कहा कि यह प्रशासन तय करेगा कि क्या सही है। उन्होंने कहा, “जहां तक महिलाओं के सैनिटरी नैपकिन की बात है तो दूध और चावल पर भी कर लगता है। ऐसे में मुझे लगता है कि सरकार जानती है कि क्या अच्छा है और क्या होना चाहिए।” काजोल पर्दे पर इससे पहले फिल्म ‘वीआईपी-2’ में नजर आई थीं और जल्द ही वह अपने पति अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस के तहत एक नए प्रोजक्ट के साथ वापसी करेंगी।

संबंधित खबरें

बता दें कि स्वच्छता संबंधी मामलों से जुड़ी मौतों को रोकने की सक्रिय समर्थक अभिनेत्री काजोल ‘स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत’ पहल की एडवोकेसी एंबेसडर नियुक्त हुई हैं। काजोल ने गुरुवार को ट्विटर के जरिए लोगों से स्वच्छता दूत बनने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में योगदान देने का आग्रह किया। काजोल ने कहा, “हिंदुस्तान यूनिलीवर की पहल स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत ‘हाथ मुंह बम’ के लिए एडवोकेसी एंबेसडर के रूप में चुना जाना बड़े सम्मान की बात है। मैं लोगों से स्वच्छता दूत बनने और बेहतर कल के निर्माण में योगदान देने का आग्रह करती हूं।” काजोल के पति व अभिनेता अजय देवगन ने उनकी इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *