एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बहन का मर्डर: रोते पिता की मांग- उन लड़कों को बकरों की तरह करो हलाल – Actress Shweta Tiwary sister Anchor Arpita tiwari murder case: Father Said Accused will be cut as baksras

अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बहन अर्पिता तिवारी के मर्डर केस पुलिस अभी तक सुलझा नहीं पाई है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होता देख अब अर्पिता के परिवार का सबर का बांध टूटता जा रहा है। अर्पिता के पिता त्रिवेणी नाथन तिवारी का कहना है कि जो पांच संदिग्ध जिनपर उनकी बेटी के खून का आरोप लगा है उन्हें बकरे की तरह हलाल किया जाना चाहिए। स्पॉटब्वॉट को दिए एक इंटरव्यू में अर्पिता के पिता ने कहा “जब यह हादसा हुआ उस वक्त हम घर पर थे। सुबह 9 बजे मेरी दूसरी बेटी विनीता को अर्पिता के बॉयफ्रेंड पंकज जाधव का फोन आया कि क्या अर्पिता घर पर थी। उस समय विनीता ऑफिस में थी और उसने मुझे फोन करके पूछा कि क्या अर्पिता घर पर थी। मुझे समझ नहीं आया कि आखिर पंकज इस तरह का सवाल क्यों पूछ रहा है।”

त्रिवेणी नाथन तिवारी ने कहा “इसके बाद पंकज ने विनीता को साढे नौ बजे घटना की जानकारी दी जिसके बाद विनीता ने यह श्वेता को बताया। उन दोनों ने मुझे नहीं बताया था क्योंकि कुछ दिनों पहले ही मेरा पत्थरी की ऑपरेशन हुआ था। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद विनीता ने करीब 11:30 बजे फोन किया और वह बहुत रो रही थी।” त्रिवेणी नाथन से जब अर्पिता और पंकज के अफेयर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “हां मैं दोनों के रिश्ते के बारे में जानता था। मैंने कभी उसकी जिंदगी में दखलअंदाजी नहीं की क्योंकि वह एक कामयाब युवा लड़की थी। मुझे हमेशा लगता था कि वह सही-गलत के बीच का अंतर जानती हैं। उसने कभी भी अपने रिश्ते में किसी भी परेशानी के बारे में नहीं बताया था। हो सकता है कि उसके एक गलती कर हो जो कि पंकज जाधव को प्रेमी बनाना हो सकता है लेकिन मैंने हमेशा अपनी बेटी के फैसलों पर विश्वास किया है।”

बड़ी खबरें

नीचे दी गई फोटो पर क्लिक कर जानें कौन थीं अर्पिता तिवारी

श्वेता तिवारी की बहन अर्पिता तिवारी।

पंकज द्वारा अर्पिता के खून को सुसाइड बताने पर त्रिवेणी ने कहा “जिस दिन अर्पिता का खून हुआ मैं उसी दिन से पुलिस से कह रहा हूं कि अर्पिता को पांच लोगों ने मारा है जो कि उस रात उसके घर में मौजूद थे। उसके कपड़ों से साबित होता है कि जरुर उन चार दिवारों के अंदर कुछ हुआ है।” रोते हुए उन्होंने कहा “उन सभी आरोपियों को प्रताड़ित किया जाना चाहिए और उन्हें बकरे की तरह काट देना चाहिए।” वहीं इस मामले पर श्वेता तिवारी का कहना है कि उनके परिवार में कोई भी पंकज को पसंद नहीं करता था। श्वेता को अपने एक दोस्त के जरिए पता चला था कि अर्पिता पंकज से शादी करना चाहती थी लेकिन वह तैयार नहीं था। दोनों छह साल से भी ज्यादा समय से रिलेश्न में थे। श्वेता ने कहा “पंकज नौकरी नहीं करता था और मैंने देखा था कि वह अर्पिता के साथ मारपीट करता था। कौन चाहेगा कि ऐसे व्यक्ति से किसी की बहन शादी करे? वह बहुत शराब पीता था जिसके बाद उसे कुछ नहीं पता होता था कि वह क्या कर रहा है। वह बहुत गुस्से वाला है।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *