‘देवों के देव महादेव’ में भगवान राम का रोल करने वाले एक्‍टर पीयूष सहदेव पर बलात्‍कार का आरोप, गिरफ्तार – Devon ke dev mahadev TV Actor Piyush Sahdev arrested on rape charges with female actress

लाइफ ओके चैनल के ‘देवों के देव महादेव’ पौराणिक सीरिएल में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले टीवी स्टार पीयूष सहदेव को मुंबई पुलिस ने एक महिला टीवी कलाकार के रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर किरन काले ने पीयूष सहदेव की रेप के मामले में गिरफ्तारी की पुष्टी की है। काले के बयान के अनुसार पीयूष के खिलाफ 20 नवंबर को रेप के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इस मामले की जांच के बाद 22 नवंबर को पीयूष को गिरफ्तार किया गया। उसी दिन पीयूष को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 27 नवंबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। इस मामले के सामने आने के बाद पीयूष के पिता कुलवीर सिंह का कहना है कि वे इस घटना के बारे में कुछ भी नही जानते हैं।

वहीं पीयूष के बड़े भाई और टीवी स्टार गिरीश सहदेव ने भी इस प्रकरण पर अभीतक कुछ नहीं कहा है। टाइम्स नाउ के अनुसार पीयूष की पूर्व पत्नी अकांगक्षा रावत ने कहा कि उसकी पीयूष से अप्रैल से न तो कोई बातचीत हुई है और न ही वह उससे मली है। बता दें कि अकांगक्षी ने पीयूष के खिलाफ क्रूरता और शोषण के मामले में केस दर्ज कराया था। दोनों की शादी साल 2012 में हुए थी लेकिन यह शादी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई।

बड़ी खबरें

गौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है जब पीयूष मीडिया की सुर्खियों में आए हैं। इससे पहले वे उस समय सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट के हैक होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। पीयूष का कहना था कि हैकर उनके अकाउंट से उनके दोस्तों को भद्दे मैसेज भेज रहा था। पीयूष ने अपने टीवी करिअर की शुरुआत साल 2007 में जी टीवी के शो ‘हर घर कुछ कहता है’ में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर की थी। साल 2008 में उन्हें सोनी टीवी के शो ‘मीत मिला दे रब्बा’ में लीड रोल में आने का मौका मिला। इसके बाद उन्हें कामयाबी मिली और वे एक के बाद एक कई शो करते गए। हाल ही में वे सोनी टीवी के शो ‘बेहद’ में नजर आए थे।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *