मल्लिका सेहरावत और लिव-इन पार्टनर को फ्रांसीसी कोर्ट ने भी दिया झटका, घर खाली और फर्नीचर जब्त करने का आदेश – bollywood actress Mallika Sherawat faces eviction from her house in paris france French court ordered to vacate room

लंबे समय से गुमनामी में जी रही बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका सेहरावत मुसीबतों में है। काफी वक्त पहले भारत से फ्रांस शिफ्ट हो चुकी मल्लिका को अदालत ने किराया ना जमा करने पर घर खाली करने का आदेश दिया है। मल्लिका सेहरावत पेरिस के एक रिहायशी इलाके में अपने फ्रांसीसी मूल के लिव-इन-पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस के साथ रहती है। मल्लिका पर मकान मालिक का 94 हजार डॉलर यानी की लगभग 59 लाख 85 हजार रुपये किराया बकाया है। पिछले साल 14 दिसंबर को एक फैसले में अदालत ने इन दोनों को किराया चुकाने को कहा था और कहा था कि किराया ना चुकाने की हालत में इन्हें घर खाली करना पड़ेगा और इनके फर्नीचर जब्त कर लिये जाएंगे। मल्लिका और सिरिल ऑक्सफैंस 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट रह रही थी। यह रिहायशी इलाका पेरिस के वीआईपी जगहों में से एक है। यहां पर जेम्स बॉन्ड से लेकर कई हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इसके लिए उन्होंने मकान मालिक को हर महीने 6,054 यूरो (लगभग 4 लाख 60 हजार रुपये) देने का वादा किया था। लेकिन मकान मालिक का कहना है कि मल्लिका ने मात्र एक बार 2715 यूरो का भुगतान किया है। उसके बाद उसने कोई पैसे नहीं दिये हैं।

संबंधित खबरें

40 साल की अभिनेत्री मल्लिका सेहरावत कुछ साल पहले ही बॉलीवुड की क्वीन मानी जाती थी, बोल्ड और दमदार रोल के दम पर उसने कई हिट फिल्में दी। फिल्म मर्डर ने सेहरावत को काफी शोहरत दी। इसके बाद प्यार के साइड फेक्ट्स, वेलकम जैसी फिल्मों में उसने काम किया। लेकिन इसके बाद मल्लिका का करियर ग्राफ नीचे गिरने लगा। मल्लिका को बड़े पर्दे पर आखिरी बार 2016 में चीनी फिल्म ‘टाइम रियाडर्स’ में देखा गया।

14 नवंबर को पेरिस कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान मल्लिका के वकील ने अदालत को बताया कि उनके मुवक्किल की माली हालत ठीक नहीं है। वकील ने इसके लिये मल्लिका को लगातार काम ना मिल पाने का हवाला दिया। हालांकि मकान मालिक ने इस तर्क को खारिज किया और कहा कि मल्लिका उनके घर में रहते हुए लाखों डॉलर कमा चुकी है। हालांकि कोर्ट के फैसले के बाद भी उन्हें 31 मार्च तक राहत मिली है। फ्रांस के नियमों के मुताबिक सर्दी की वजह से उन्हें 31 मार्च तक घर से बाहर नहीं निकाला जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *