सनी लियोनी ने कहा- शर्मिला टैगोर, मधुबाला और रेखा ने सिखाया जैसी हूं, वैसी ही रहूं – Sharmila Tagore, Madhubala, Mandakini and Rekha Taught That Always Stay in Your Reality: Sunny Leone

अभिनेत्री और आइटम गर्ल सनी लियोनी का कहना है कि मधुबाला, शर्मिला टैगोर और डिंपल कपाड़िया जैसी गुजरे जमाने की अदाकाराओं से उन्होंने सीखा है कि अपने व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए। सनी ने अनुभवी अभिनेत्रियों मंदाकिनी, रेखा और जीनत अमान की कुछ पुरानी तस्वीरें ट्वीट कीं और उन्हें अपना आदर्श बताया। इसके साथ उन्होंने लिखा, “मैने बॉलीवुड में कुछ महिलाओं से सीखा है कि जैसी हो वैसी ही रहना ठीक है। जैसे शर्मिला टैगोर, मंदाकिनी, डिंपल कपाड़िया, रेखा, जीनत अमान और मधुबाला।”

वर्ष 2012 की फिल्म ‘जिस्म 2’ के साथ बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री सनी को फिल्मों में बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता है। वह ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘हेट स्टोरी 2’, ‘मस्तीजादे’ और ‘बादशाहो’ जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। इससे पहले उन्हें अरबाज खान की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में देखा गया। यह फिल्म इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई।

बड़ी खबरें

बता दें कि सनी एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं। पिछले काफी समय से एमटीवी के रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला को रणविजय सिंह के साथ होस्ट करने वाली सनी इस बार कुछ हटके करने जा रही हैं। वह इस बार डिस्कवरी के फेमस शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के हिंदी वर्जन को होस्ट करती नजर आएंगी। अपने लुक और ग्लैमर की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली सनी इस शो को किस तरह से होस्ट करेंगी, ये देखने में काफी मजा आने वाला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *