1921 Official Trailer Release, Zareen Khan and Karan Kundra are Trapped in a Super Natural Web – भूतों की पूरी टोली लेकर आपको डराने फिर आ गए विक्रम भट्ट, देखिए फिल्म 1921 का ट्रेलर

विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म 1920 की सीक्वल फिल्म 1921 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर से साफ पता चलता है कि हॉरर के मामले में फिल्म पिछली कड़ी के 4 कदम और आगे जाने को तैयार है। फिल्म में जरीन खान और करण कुंद्रा अहम भूमिकाओं में हैं। कहानी एक ऐसे स्टूडेंट (करण कुंद्रा) की है जो म्यूजिक की पढ़ाई के लिए भारत से इंग्लैंड जाता है और इसी बीच उसका पाला कुछ ऐसी रुहानी ताकतों से पड़ जाता है जिनका सामना करना उसके लिए मुश्किल है। बुरी ताकतों से लड़ाई में करण की मदद को आगे आती हैं जरीन खान।

जरीन न सिर्फ रूहों को देख सकती हैं बल्कि उन्हें यह भी पता है कि उनसे कैसे निपटना है। पहली फिल्म ‘1920’ में अदा शर्मा और रजनीश दुग्गल लीड रोल में थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। पिछली फिल्म दर्शकों को डरा पाने में कामयाब रही थी और इस फिल्म का ट्रेलर देख कर भी यही लगता है। फिल्म में कई जगहों पर पैरानॉर्मल एक्टिविटीज और भूतिया सायों को दिखाया गया है। फिल्म में विक्रम भट्ट के निर्देशन का हुनर साफ दिखाई देता है और साथ ही ट्रेलर में जो चीज आकर्षित करती है वह है फिल्म का म्यूजिक।

संबंधित खबरें

ट्रेलर को रिलायंस एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है और इसे अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पिछली फिल्म के रिस्पॉन्स को देखते हुए लगता है कि दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें होंगी। अब देखना यह होगा कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर किस हद तक खरी उतरती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *