23rd December episode updates Bigg Boss 11 Eviction Elimination Today, Bigg Boss 11 23rd December 2017 Full Episode Online Written Updates: salman khan is back with christmas surprise – Bigg Boss 11 Eviction: Bigg Boss 11, 23rd December 2017 Episode Updates: ‘आवाम’ ने अर्शी खान को किया ‘घर से बेघर’

quit

बिग बॉस के घर में सलमान खान स्वैग से सबका स्वागत करते हैं। पिछले दिनों घर में क्या-क्या हुआ सलमान से कुछ नहीं छिपा है। इसके चलते सलमान घरवालों की खबर लेने के लिए हाजिर हो जाते हैं। घर में हिना को छोड़ कर 7 लोग नॉमिनेट होते हैं, जिसमें सबसे पहले लव और प्रियांक को सेव किया जाता है। वहीं अर्शी खान को इस दौरान आवाम घर से बाहर का रास्ता दिखा देती है।

इस दौरान अर्शी को खास पावर दी जाती है। जाते-जाते अर्शी विकास और प्रियांक को अगले हफ्ते के लिए सेफ जोन में डाल कर जाती है। वहीं घर में कंटेस्टेंट्स के लिए लाइव वोटिंग की शुरुआत होती है। जिसमें सबसे पहले प्रियांक को बुलाया जाता है। जानिए इस दौरान घर के अंदर क्या-क्या हुआ:-

Here’s Updates of Bigg Boss 11 23rd December 2017 Episode

-सलमान अब विकास को बुलाते हैं। विकास को इस दौरान लाइव में 71% वोट्स मिलते हैं। सलमान कहते हैं विकास ये काली शर्ट और काली पैंट का जादू है। सलमान बताते हैं कि इसी के साथ ही विकास सेमी फाइनल के लिए सेफ हो जाते है।

बड़ी खबरें

-अब सलमान कहते हैं कि वक्त हो चला है लाइव वोटिंग का-तो सबसे पहले प्रियांक को बुलायाजाता है। सलमान प्रियांक को बताते हैं कि उन्हें जनता से वोट की अपील करनी है। साथ ही प्रियांक को ये भी बताना है कि वह बाकी कंटेस्टेंट्स से कैसे सबसे ज्यादा डिजर्विंग हैं। इस दौरान प्रियांक को 67% वोट मिलते हैं।

-सलमान अब घरवालों को एक सरप्राइस से रू-ब-रू कराते हैं। सलमान कहते हैं कि कुछ ही देर में आप लोगों के लिए लाइव वोटिंग की जाएगी। इसके लिए आपको जनता से ये अपील करनी है कि कैसे आप किसी दूसरे से ज्यादा इस घर में रहने लायक हैं।

-अब सलामान अर्शी को एक पॉवर देते हैं। सलमान कहते हैं कि आप जाते-जाते घर के किन्ही 2 सदस्यों के नाम लें जिन्हें आप अगले हफ्ते सेफ जोन में रखना चाहती हैं। लेकिन हिना को छोड़ कर। इस पर अर्शी विकास और प्रियांक का नाम लेती हैं।

-इसके बाद सलमान बताते हैं कि घर से अब कौन बेघर हो रहा है? सलमान अर्शी का नाम लेते हैं। अब सलमान अर्शी को घर से बाहर बुला लेते हैं। सलमान अर्शी से पूछते हैं कि घर में सबसे बड़ा ‘नागिन’ कौन है? अर्शी हिना का नाम लेती हैं। वहीं अर्शी शिल्पा के लिए कहती हैं कि वह चाहती हैं कि शिल्पा ये शो जीतें।

-अब सलमान वापस घर से बेघर होने वाले सदस्यों के बारे में बात करते हैं। सलमान घरवालों से पूछते हैं कि आपको क्या लगता है कि इंडिया ने सबसे कम वोट किसे दिए होंगे? अर्शी पुनीश का नाम लेती हैं, विकास अर्शी का नाम लेते हैं, शिल्पा अर्शी का नाम लेती हैं, पुनीश खुद का नाम लेते हैं, आकाश भी अर्शी का नाम लेते हैं, प्रियांक अर्शी का नाम लेते हैं। लव भी अर्शी का नाम लेते हैं, हिना भी अर्शी का नाम लेती हैं।

-सलमान हिना से पूछते हैं कि आप कैप्टंसी टास्क में चाहती क्या थीं? आपने शिल्पा को भी उतरने नहीं दिया फ्रेम से और प्रियांक का नाम भी नहीं लिया आप खुद भी कैप्टन बनने में खुश नहीं थीं? हिना कहती हैं कि नहीं सर ऐसा नहीं है। मैं प्रियांक के विए राजी थी।

-सलमान अब शिल्पा से बात करते हैं, सलमान कहते है कि कैप्टंसी टास्क में आपने जो त्याग बलिदान किया आपको नहीं लगता कि आकाश और पुनीश के लिए ये अनफेयर है? इस पर शिल्पा कहती हैं कि मैं घर में इनके लिए नहीं अपने लिए खेलने आई हैं। विकास कहते हैं कि शिल्पा बहुत खूबसूरत तरीके से इस सिचुएशन से निकल जाती हैं।

-अब सलमान बताते हैं कि इस हफ्ते 3 कौन लोग हैं जो सेफ हैं। पहला नाम सलमान शिल्पा शिंदे का लेते हैं। दूसरा नाम सलमान आकाश ददलानी का और तीसरा नाम विकास गुप्ता का लेते हैं।

-सलमान विकास से पूछते हैं कि 11वें हफ्ते में और 12वें हफ्ते में आपमें काफी बदलाव आया है विकास। इसके बाद सलमान सारे घरवालों से एक एक कर इसकी वजह पूछते हैं। सब यही जवाब देते हैं कि हितेन के जाने से विकास को फर्क पड़ा है।

-इसके बाद बारी आती है विकास की, सलमान हिना को कहते हैं कि वह स्टोर रूम में जाकर वहां रखा सामान लाएं। स्टोर रूम में हिना को एक फाइल नजर आती है। हिना फाइल बाहर लाती है। इसके बाद सलमान हिना की क्लास लेते हैं। वह हिना को याद दिलाते है कि उन्होंने विकास के ड्रेस को लेकर क्या क्या फबतियां कसी थीं। इसके बाद सलमान विकास के लिए कहते है कि विकास तुम उस दिन अच्छे लग रहे थे।

-सलमान अर्शी से कहते हैं कि लेकिन अर्शी ये ज्यादा देर तक चलेगा नहीं ना , क्यों? इसके बाद सलमान घरवालों से उनकी पहली क्लास लगाने हैं। सलमान पिछले दिनों घर में हुए नॉमिनेशन डिस्कस करने को लेकर कहते हैं कि घर में ये क्या हो रहा था?

-सलमान घरवालों से पूछते हैं कि घर में सबको गिफ्ट्स मिले। घरवाले खुश होकर कहते हैं जी सलमान। इसके बाद सलमान अर्शी से पूछते हैं अर्शी आपको तो दो गिफ्ट मिले, कैसे? अर्शी बताती हैं जी सलमान, मुझे शिल्पा ने दिया है। वाकई आज लग रहा है कि सर क्रिसमस का त्योहार आ रहा है। सर पुराने शिकवे दूर हो गए मैंने जो बदतमीजी की थी उसके लिए मैं माफी चाहती हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *