Aamir Khan Anil Kapoor and Ajay Devgn with Madhuri Dixit for Total Dhamaal Muhurat and Madhuri says surround took into 90s – माधुरी दीक्षित को याद आया 90 का दशक, अजय, अनिल, आमिर के साथ ‘टोटल धमाल’ करने को तैयार ‘धक-धक’ गर्ल

माधुरी दीक्षित, आमिर खान, अजय देवगन और अनिल कपूर एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। साल 2007 में आई फिल्म ‘धमाल’ ने दर्शकों के दिल जीते थे। वहीं अब इस कॉमेडी फिल्म के सीक्वल ‘टोटल धमाल’ में माधुरी दीक्षित, अजय देवगन और अनिल कपूर धमाल करते हुए दिखेंगे। इससे पहले भी माधुरी दीक्षित आमिर खान, अजय देवगन और अनिल कपूर के साथ पड़े पर्दे पर काम कर चुकी हैं। साल 2001 में माधुरी फिल्म ‘लज्जा’ में नजर आई थीं।

फिल्म में अजय देवगन और अनिल कपूर भी थे लेकिन तीनों ने इस फिल्म में स्क्रीन साथ शेयर नहीं की थी। लेकिन माधुरी इन दोनों एक्टर्स के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं। साल 2001 में ही आई ‘ये रास्ते हैं प्यार के’ में माधुरी अजय के साथ सिल्वर स्क्रीन पर काम करती नजर आई थीं। वहीं माधुरी ने अनिल कपूर के साथ भी कई फिल्में कीं जैसे लाडला, बेटा और तेजाब।


माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आमिर, अजय और अनिल कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को पोस्ट कर माधुरी लिखती हैं, ‘मैं 90 के दशक में पहुंच गई हूं। #टोटल धमाल का मुहूर्त शूट किया गया। आज लॉन्च किया गया है। इंद्रकुमार और टीम को मुबरकबाद।’ इसके अलावा माधुरी ने आमिर खान के साथ भी कई बड़ी फिल्मों में काम किया। आमिर और माधुरी की जोड़ी 90 के दशक की बेस्ट जोड़ियों में से एक मानी जाने लगी थी। फिल्म ‘दिल’ में माधुरी और आमिर की परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *