Abhishek Bachchan Shares Navya Naveli Nanda Childhood Picture and Writes Beautiful Message with it – नव्या नवेली के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन ने शेयर किया यह इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदी का बुधवार को जन्मदिन था और इस मौके पर अभिषेक बच्चन ने उनके लिए एक भावुक करने वाला संदेश अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। अपनी क्यूट भांजी के बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा- तुम कब ऐसी से एक खूबसूरत महिला में बदल गईं? तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि मामू तुम्हें एयरपोर्ट पर पिक करने आते थे और आज तुम उन्हें पिक करने आती हो? तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि पहले तुम्हें गाना गाकर सुलाना पड़ता था और अब तुम मेरे साथ रात भर डांस करती हो।

अभिषेक ने अपने संदेश में लिखा- तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि पहले मैं तुम्हारे लिए शॉपिंग किया करता था और अब तुम मेरी आधिकारिक शॉपर हो? तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि अब मामू तुम्हें वैसे ट्रीट नहीं कर सकते जैसे बचपन में किसी ऊधमी बच्ची की तरह किया करते थे? कब? मेरी सबसे फेवरेट से मेरी भतीजी तक… मेरी नव्या तक… 20वां जन्मदिन मुबारक हो मेरी लिटिल लेडी। मामू तुमसे बहुत प्यार करते हैं। पोस्ट स्क्रिप्टः मेरी शॉपिंग लिस्ट तैयार है. तैयार रहना।

संबंधित खबरें

गौरतलब है कि इससे पहले हमने अमिताभ बच्चन के साथ नव्या की बॉन्डिंग देखी थी। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गई थी। जलसा के बाहर की इस तस्वीर में आप अमिताभ और नव्या को हाथों में हाथ लिए टहलते देख सकेत हैं। अमिताभ ने लिखा भी था कि अगस्त्या और नव्या मेरे दिलों की रानी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *