actor karan patel wife Ankita Bhargava reveals her marriage story, she said naughty patel is the reason behind their marriage- ये है मोहब्बतें एक्टर करण पटेल और अंकिता की शादी के पीछे हैं ‘नॉटी पटेल’

टीवी एक्टर करण पटेल स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला के किरदार के लिए काफी फेमस हैं। एकता कपूर के इस शो में करण और दिव्यंका त्रिपाठी की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। रील लाइफ में दिव्यंका के पति के रूप में नजर आने वाले करण रीयल लाइफ में एक्ट्रेस अंकिता भार्गव के पति हैं। इन दोनों ने साल 2015 में एक दूसरे के साथ शादी की थी। बहुत कम लोग जानते हैं कि इनकी शादी के पीछे की वजह क्या है। आखिर करण की ऐसी कौन सी क्वालिटी है जो अंकिता को सबसे ज्यादा पसंद आई और दोनों ने शादी कर ली।

Karan, Karan patel, actor Karan patel, tv actor karan patel, karan married Ankita Bhargava, actress Ankita Bhargava, tv actress Ankita Bhargava, Ankita Bhargava, Ekta Kapoor, Divyanka Tripathi, actress Divyanka Tripathi, tv actress Divyanka Tripathi, Balaji Telefilms, Kahaani Ghar Ghar Kii, star plus, naughty patel, karan pet dog naughty patel, ankita bhargav pet dog naughty patel, Kasautii Zindagii Kay, Kasamh Se, Ye Hai Mohabbatein, star plus show Ye Hai Mohabbatein, raman bhalla, ishita, karan patel ankita marriage sotry, ankita reveals her marriage sotry, television, entertainment, jansatta अपने डॉग नॉटी पटेल के साथ एक्ट्रेस अंकिता भार्गव। (Photo Source: Instagram)

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी से ब्रेकअप के कुछ महीने बाद ही करण ने एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से शादी कर ली थी। लेकिन इनकी शादी हुई कैसे इसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। अंकिता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि करण और उनकी बॉन्डिंग के पीछे उनके पालतू कुत्ते नॉटी का हाथ है। करण और अंकिता की ये एक ऐसी क्वालिटी है जो दोनों को एक दूसरे से जोड़ती है। अंकिता ने बताया कि पहले वह शादी के बारे में सोचकर डरा करती थीं कि कहीं उनके पति को जानवर पसंद नहीं हुए तो क्या होगा। उन्हें लगता था कि वह घर छोड़ देंगी। अंकिता ने बताया कि पहली मुलाकात में हम दोनों ने काफी बातें की। वह चाहती थीं कि करण उनसे जानवरों के बारे में बात करें और हुआ भी ऐसा ही क्योंकि करण को भी जानवर बहुत पसंद हैं।

बड़ी खबरें

शादी के एक साल बाद पत्नी के साथ हनीमून पर ये है मोहब्बतें के करण पटेल, देखें तस्वीरें

अंकिता से शादी के लिए करण ने उनसे वेडिंग गिफ्ट की भी डिमांड की थी। उन्होंने अंकिता से नॉटी को वेडिंग गिफ्ट के रूप में मांगा था। अंकिता ने बताया कि दोनों के पालतू कुत्तों का नाम नॉटी ही था तभी उन्होंने अपने कुत्ते का नाम भी नॉटी रखा। यहां उन्होंने ये भी बताया कि करण नॉटी को लेकर काफी पजेसिव हैं। अगर उनका मूड खराब भी होता है तो नॉटी को देखते ही सब सही हो जाता है। बता दें अंकिता हम दो अजनबी, एक्शन जैक्सन और अकीरा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *