actor Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan class room Video goes viral on internet – क्लासरूम में दोस्तों संग यूं मस्ती करती हैं सुहाना, वायरल हो रहा यह पुराना वीडियो

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान उन स्टार किड्स में से एक हैं जो कहीं भी जाएं वह सुर्खियों में आ ही जाती हैं। पिछले कुछ समय से वह अपने लुक की वजह से लोगों के बीच काफी पॉपुलर होती जा रही हैं। वहीं इन दिनों सुहाना का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है। वह इस वीडियो में अपनी एक दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो के जरिए सुहाना एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही हैं। हाल ही में एक वेडिंग के दौरान भी सुहाना का ट्रेडीशनल लुक काफी पॉपुलर हुआ था।

3 लाख का लहंगा पहन शादी में शामिल हुई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, देखें तस्वीरें

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में सुहाना स्कूल की ड्रैस में नजर आ रही हैं। इसमें सुहाना के साथ उनकी एक दोस्त भी दिख रही है। वीडियो की शुरुआत में सुहाना बड़े स्टाइल से अपने बालों को झटकती हैं फिर वह खिलखिला कर हंसने लगती हैं। वीडियो को देखकर ये कहना मुश्किल है कि ये वीडियो कब का है लेकिन वीडियो में सुहाना का अंदाज काफी अलग लग रहा है। वहीं उनका एक और वीडियो भी सामने आया था जिसमें वह कैमरे को फेस करने से बचती नजर आ रही थीं।

संबंधित खबरें

सुहाना बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं। वह लंदन में पढ़ाई करती हैं और हाल ही में क्रिसमस और नए साल की छुट्टियां मनाने के लिए भारत आई हैं। वह महज 17 साल की हैं और आए दिन अपने लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं। सुहाना को भी पापा शाहरुख की तरह की एक्टिंग का काफी शौक है वह बड़ी होकर एक्ट्रेस ही बनना चाहती हैं। पिछले दिनों सुहाना अपने बोल्ड लुक की वजह से भी सोशल मीडिया में चर्चा में रहीं। सुहाना दर्शकों में इतनी पॉपुलर हैं कि सोशल मीडिया पर उनके कई फैन पेज भी हैं जिनपर अक्सर उनकी फोटो शेयर होती रहती है। बता दें सुहाना हाल ही में एक शादी को अटेंड करने दिल्ली आईं थीं। उस फंक्शन में वह पूरी तरह ट्रेडीशनल अंदाज में दिखाई दीं। इस वेडिंग के दौरान का उनका लुक काफी चर्चा में रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *