actress Deepika Chikhalia famous as sita Reveals Why She Does Not Wear Shorts and skirts? – स्कर्ट नहीं पहनती हैं ‘रामायण’ की सीता, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

रामानंद सागर के हिट पौराणिक शो रामायण में माता सीता के किरदार को निभाकर घर-घर में फेमस होने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया का कहना है कि इस शो में काम करने के बाद उनकी जिंदगी पर काफी प्रभाव पड़ा। वह शो में एक ऐसे किरदार में थीं कि लोग उन्हें सम्मान दिया करते थे। दीपिका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अब असल जिंदगी में स्कर्ट या शॉर्ट्स नहीं पहनती हैं। उनका कहना है कि वह इस तरह के पहनावे से लोगों को नाराज नहीं करना चाहते हैं। वह अपने पहनावे का काफी ध्यान रखती हैं इसकी वजह उनके द्वारा निभाया गया एक ऐसा किरदार है जिसका सब सम्मान करते हैं।

दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रामायण में निभाया गया सीता का किरदार उनके जीवन और करियर के लिए काफी महत्वपूर्ण था। दीपिका ने बताया कि वह कुछ ऐसा चाहती थीं जिससे लोग उनका सम्मान करें। वह नहीं चाहती थीं कि लोग जिस तरह दूसरे एक्टर्स पर भद्दे कमेंट करते हैं वैसे ही उनपर भी करें। वहीं जब दीपिका को सीता का किरदार मिला और उसके बाद उन्हें लोग रिस्पेक्ट करने लगे। इसके बाद मुझे समझ आया कि मुझे क्या चाहिए था। उन्होंने कहा कि अब उस किरदार को इतने साल हो चुके हैं। लेकिन मैं अपनी हमउम्र सहेलियों की तरह पिकनिक, डांस या पार्टी में कहीं भी शॉर्ट्स, स्लीवलेस टॉप या स्कर्ट नहीं पहनती हूं। मुझे लगता है कि लोग मुझे उस रूप में देखकर नाराज हो सकते हैं। मैं जींस या साड़ी ही पहनती हूं। अगर मैं स्कर्ट पहनूंगी तो सबको लगेगा कि सीता जी ने शॉर्ट्स पहन रखे हैं। ये देखकर उनकी भावना को ठेस पहुंच सकती हैं। मैं बस उनकी भावना का ख्याल रखती हूं।

टीवी एक्ट्रेस बनने से पहले कॉल सेंटर में काम करती थीं बरखा बिस्ट।

बता दें दीपिका छोटे पर्दे पर रामायण के अलावा बड़े पर्दे पर भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह लगभग 25 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। दीपिका बहुत जल्द फिल्म गालिब में नजर आने वाली है। इस फिल्म को लेकर दीपिका थोड़ी सी नर्वस भी हैं। वह इस फिल्म में गालिब की मां का किरदार निभा रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *