Actress Malaika Arora trolled for her glamorous photo on indtagram – अपनी ग्लैमरस फोटो पर ट्रोल हो रही हैं मलाइका अरोड़ा, लोग बोल रहे- इन सबके लिए तलाक तक ले लिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया में ट्रोल हो रही हैं। मलाइका के ट्रोलिंग का कारण उनकी एक तस्वीर बन रही है। मलाइका की इस तस्वीर पर कुछ लोग तो तारीफों के पुल बांध रहें लेकिन बहुत से ऐसे लोग हैं जो उन्हें गंदी-गंदी गालियां देते हुए बेहद भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब मलाइका को उनके कपड़ों के लिए ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले भी कई मौकों पर उन्हें लोगों के भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा है। इस बार तो ट्रोल करने वालों ने हद ही कर दी है। दरअसल हुआ ये कि मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो पोस्ट की। इस फोटो में मलाइका ने गोल्डन कलर का गाउन पहन रखा है। इस गाउन को मशहूर ड्रेस डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने डिजायन किया है। इस फोटो को मलाइका ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर पर पोस्ट किया लोग टूट पड़े।

संबंधित खबरें

इस फोटो पर कुछ लोगों ने लिखा कि मलाइका आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। कुछ ने लिखा कि सेक्सी शब्द की परिभाषा ही आपसे शुरू होती है। लोगों ने मलाइका के ड्रेस की तारीफ भी खुल कर की। लेकिन वहीं बहुत से ऐसे यूजर्स भी हैं जो मलाइका को भला बुरा कह रहे हैं। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं कि इस उम्र में अपना नंगापन दिखाने के लिए तुमने तलाक तक दे दिया। वहीं कुछ यूजर्स तो ऐसे-ऐसे भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं जिन्हें लिख पाना हमारे लिए मुमकिन नहीं है।

इससे पहले भी मलाइका अपनी शॉर्ट ड्रेस के लिए ट्रोल हो चुकी हैं। अभी हाल ही में क्रिसमस के मौके पर उन्होंने एक पार्टी दी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में आने के बाद उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। लोगों ने उनके शॉर्ट ड्रेस को लेकर बेहद अश्लील और भद्दे कमेंट्स किये थे।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खआन से शादी की थी। पिछले साल ही मलाइका ने अरबाज खान से तलाक लिया है। तलाक लेने के बाद भी मलाइका सलमान खान के परिवार के काफी करीब बनी हुई हैं। कई मौकों पर उन्हें खान परिवार के साथ देखा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *