Actress Mandir Bedi Slams Trollers and Give Them A Perfect Reply by posting a new photo on twitter – ‘वल्गर’ तस्वीर पर ट्रोल्स ने साधा था निशाना, मंदिरा ने नई फोटो से दिया मुंहतोड़ जवाब!

quit

टीवी शो शांति से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने आज फिर एक बोल्ड फोटो शेयर कर अपने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। शेयर की गई नई फोटो में मंदिरा स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने दिख रही हैं। वह हाल ही में शेयर की अपनी एक फोटो की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं। उस फोटो में वह सफेद शर्ट पहने दिख रही थीं। मंदिरा की उस फोटो पर ट्विटर यूजर्स ने कई तरह के भद्दे और आपत्तिजनक कमेंट कर उनकी फोटो को वल्गर बताया था। वहीं अब मंदिरा ने ट्रोलिंग का इस अलग अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने फोटो शेयर कर कुछ कहे बिना ही ट्रोल्स को करारा जवाब दे दिया।

मंदिरा बेदी की इस फोटो पर ही उन्हें ट्रोल किया गया है। (Photo Source: Twitter)

टीवी और फिल्मों में काम कर चुकीं मंदिरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटो को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह सफेद शर्ट में दिख रही थीं। इस फोटो पर ट्विटर यूजर्स ने काफी भद्दे कमेंट किए थे। कई ने कहा कि क्लीवेज क्यों दिखा रही हो, तो किसी ने कहा कि बुड्ढी लग रही हो। वहीं कई ट्रोल्स ने तो इसे मंदिरा का पब्लिसिटी स्टंट तक बताया था। जिसके बाद से सबको उम्मीद थी कि मंदिरा इन ट्रोल्स को कोई जवाब जरूर देंगी। लेकिन मंदिरा ने बिना कुछ कहे ही सब कह दिया।

बड़ी खबरें

समोसे और जंक फूड की दीवानी हैं सारा खान, जानें उनकी फिटनेस का राज।

उन्होंने आज भी अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर कर दी है। जिससे ये साफ हो गया है कि उन्हें ट्रोल्स की किसी भी प्रतिक्रिया से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मंदिरा का जवाब देने का तरीका काफी अलग है। आज शेयर की गई फोटो में मंदिरा ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। वह स्विमिंग पूल में आखों पर चश्मा लगाए दिख रही हैं। अब देखना होगा कि उनकी इस फोटो पर कैसे कमेंट किए जाते हैं। बता दें ये पहला मौका नहीं है जब मंदिरा को इस तरह ट्रोल किया गया हो। इसी साल मार्च में अपनी बेस्ट फ्रेंड को लिप किस करने की वजह से भी मंदिरा ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *