Actress mouni roy to play a negative role in ranbir kapoor alia bhatt brahmastra – रणबीर-आलिया स्टारर फिल्म में विलेन बनेंगी मौनी रॉय!

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय बहुत जल्द बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। वह फिल्म ‘गोल्ड’ में एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। वहीं अब उनकी एक और फिल्म की खबर आनी शुरू हो गई है। मौनी की यह फिल्म एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ होगी। इस फिल्म में मौनी एक अलग ही अंदाज में नजर आने वाली हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में मौनी निगेटिव रोल करती दिखेंगी।

छोटे पर्दे पर नागिन जैसे शो से हिट होने वाली खूबसूरत मौनी ने अपने अलगे प्रोजेक्ट पर बात शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें वह अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर और आलिया के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। वह इस फिल्म में सुपरहीरो बने रणबीर के रास्ते में रुकावट लाने का काम करेंगी। ये इस फिक्शनल ड्रामा होगी जिसमें मौनी निगेटिव रोल में होंगी। ये फिल्म तीन हिस्सों में बनाई जाएगी। इसमें आलिया रणबीर की गर्लफ्रेंड की भूमिका में होंगी।

संबंधित खबरें

‘नागिन’ मौनी रॉय ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, जल्द ही अक्षय कुमार संग आएंगी नजर

कुछ समय पहले ही फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं। माना जा रहा है कि फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी एक अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिक्शनल फिल्म में मौनी को निगेटिव किरदार में देखना वाकई दिलचस्प होगा। बता दें मौनी अक्षय स्टारर फिल्म गोल्ड में उनके साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। इस फिल्म में इस जोड़ी के अलावा कुणाल कपूर और अमित साध भी अहम भूमिका में होंगे। ये फिल्म साल 1948 में लंदन ओलंपिक्स पर आधारित होगी। फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले ही पूरी हुई है। इसका निर्देशन रीमा काग्ती ने किया है। जबकि इसका निर्माण फरहा अख्तर, रितेश सिद्धवानी ने किया है। फिल्म 15 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *