Actress Swara Bhaskar reveals she had planned to kill her younger brother – भंसाली को ओपन लेटर लिखने वाली स्वरा भास्कर भाई को जान से मारने का भी कर चुकी थीं प्लान

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को देखने के बाद उनके नाम एक ओपन लेटर लिख वह सुर्खियों में आ गई थीं। ओपन लेटर की वजह से स्वरा भास्कर को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। वहीं, हाल ही में एक शो के दौरान स्वरा ने खुलासा किया कि वह अपने भाई को मारने का भी प्लान बना चुकी थीं। स्वरा ने कहा कि वह अपने भाई से इतना परेशान थीं कि एक बार उसे जान से मारना चाहती थीं और इसका उन्होंने पूरा प्लान भी बना लिया था। लेकिन वह प्लान सक्सेसफुल नहीं रहा।

स्वरा हाल ही में कलर्स चैनल के टॉक शो एंटरटेनमेंट की रात में पहुंची थीं। वह शो में फेमस निर्माता-निर्देशक साजिद खान के साथ पहुंचीं। इस दौरान शो के होस्ट बलराज ने स्वरा से पूछा कि वह अपने भाई को क्यों मारना चाहती थीं। इस पर स्वरा ने हंसते हुए कहा, “मैं तब सिर्फ नौ साल की थी और मेरा भाई सात साल का था। वह बहुत ही ज्यादा इरिटेटिंग था। वह मुझसे बहुत मोटा हो गया था। मेरा भाई मुझे बहुत मारा करता था। वह बहुत ज्यादा शैतान था।” इस पर साथ बैठे साजिद ने कहा कि तुम सिर्फ सात साल के बच्चे को मार डालना चाहती थी।

संबंधित खबरें

जब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पीरियड्स को लेकर पिता से की बात, पढि़ए उनके साथ क्या हुआ?

आगे स्वरा ने कहा कि एक दिन मम्मी-पापा घर पर नहीं थे और उसने मुझे बहुत मारा था। जब हम सोने जा रहे थे, तब वह वापस आए। मुझे लगा कि आज तो इंसाफ होगा नहीं। ऐसे में, मैंने सोचा कि आज रात मैं इसे चाकू से मार डालूंगी। स्वरा ने कहा, “मैंने रात को 2.30 बजे का अलार्म सेट किया। मैंने सोचा कि रात को अलार्म बजने के बाद उठूंगी और किचन से चाकू लेकर इसका खून कर डालूंगी, लेकिन मैं नहीं उठी या शायद अलार्म बजा ही नहीं था।” शो में स्वरा और साजिद खान ने अपनी लाइफ से जुड़ी काफी बातें शेयर की। बता दें, स्वरा बहुत जल्द सोनम कपूर और करीना कपूर के साथ फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *