Actress Taapsee Pannu trolled for his selfie on new year – इस फोटो पर ट्रोल हो रही हैं एक्ट्रेस तापसी पन्नू , लोग बोले- शर्म करो..तुम एक हिंदू हो

quit

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। तापसी अपनी एक फोटो को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर हैं। दरअसल हुआ ये कि तापसी पन्नू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से नए साल पर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट के साथ तापसी ने एक सेल्फी भी पोस्ट की। यही सेल्फी उनकी ट्रोलिंग का कारण बन रहा है। हुआ ये कि तापसी पन्नू ने जो सेल्फी पोस्ट की है उसमें उनके साथ उनकी एक दोस्त है। इन दोनों के बैकग्राउंड में आतिशबाजी दिख रही है। इस सेल्फी को पोस्ट करते हुए तापसी ने लिखा- हम ये सुनिश्चित करेंगे कि साल 2018 का हर एक लम्हा इस तस्वीर की तरह चमकदार हो। नए साल का स्वागत है।

संबंधित खबरें

इस ट्वीट के पोस्ट होते ही लोग उनपर टूट पड़े। लोग लिखने लगे कि दिवाली में तो आपको पटाखों से बड़ी दिक्कत थी, अब यही पटाखे आपको ऑक्सीजन दे रहे हैं क्या? तापसी को ट्रोल करने वाले लोग दिवाली पर किये उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर कर उनपर निशाना साध रहे हैं। दरअसल दिवाली पर कुछ जगहों पर पटाखों की बिक्री पर सुप्रीम कोर्ट के बैन के बाद तापसी ने एक ट्वीट किया था।

तापसी ने इस ट्वीट में लिखा था कि सबको दिवाली की शुभकामनाएं, इस बार व्यंजनों के साथ दिवाली पर धमाका करें..पटाखों से नहीं।

 

तापसी के उस पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्हें भला-बुरा कहा जा रहा है। लोग लिख रहे हैं कि तापसी शर्म करो..तुम भी एक हिंदू हो। दिवाली पर तो तुम्हें पटाखों से दिक्कत है लेकिन नए साल पर खुद पटाखे फोड़ रही हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *