after bigg boss 11 now luv tyagi approached for MTV reality show splitsvilla – बिग बॉस 11 के कॉमनर लव त्यागी की खुली किस्मत, मिला नया रिएलिटी शो

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में कॉमनर कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुके त्यागी के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। बिग बॉस के बाद लव अब एक और रिएलिटी शो में नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो लव वाइकॉम 18 के फेमस शो स्प्लिट्सविला में दिखाई देंगे। खबरें हैं कि उन्हें एमटीवी के इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। बिग बॉस में आने के दौरान लव ने कहा था कि वह एक एक्टर बनना चाहते हैं। वहीं शो से बाहर आने के बाद उन्होंने ये भी साफ कर दिया था कि फिलहाल उन्हें जो भी अच्छा ऑफर मिलेगा वह उसे करेंगे।

लव बिग बॉस में फेमस होने के लिए आए थे और उनका यहां आना सफल होता नजर आ रहा है। बिग बॉस के दौरान लव को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वह इस शो में एक्ट्रेस हिना खान और प्रियांक शर्मा के अच्छे दोस्त के रूप में नजर आए थे। लव की फैन फॉलोइंग में लड़कियों की संख्या काफी ज्यादा बताई जा रही है। गर्ल्स में लव की पॉपुलेरिटी को देखते हुए वाइकॉम 18 ने अपने डेटिंग रिएलिटी शो के लिए लव को साइन किया है। शो से निकलते ही लव को एमटीवी के फेमस डेटिंग रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला के अगले सीजन के लिए अप्रोच किया गया है।

बिग बॉस 11 की इस कंटेस्‍टेंट ने कटवा डाले अपने बाल, देखिए नया लुक

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक लव ने इस शो के लिए सभी पेपर वर्क पूरा करते हुए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। वह इस शो में एक्ट्रेस सनी लियोनी और एक्टर रणविजय सिंह के साथ नजर आएंगे। लव मार्च में इस शो की शूटिंग शुरू कर देंगे। हालांकि अभी इस बारे में लव की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। बता दें लव बिग बॉस में पड़ोसी कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुए थे। शो के दौरान अपने हटके अंदाज और फिजीक के लिए काफी चर्चा में रहे। वह शुरुआत में बिग बॉस के गेम में इतने अच्छे नहीं थे जिसके लिए समलान खान भी उन्हें वीकेंड के वार के दौरान कई बार बोलते नजर आए। लेकिन बाद में वह खेल में पक्के होते गए और कॉमनर के रूप में काफी आगे तक गए। यहां तक की अर्शी खान और हितेन तेजवानी लव से पहले शो से बाहर हो गए थे। वहीं अब देखना होगा कि लव स्प्लिट्सविला में किस तरह से खेलते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *