Aishwarya Rai Bachchan is my mother claims an 29 year old boy named Sangeeth Kumar Rai – ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को अपनी मां बता कर खूब सुर्खियां बटोर रहा यह लड़का 

आंध्र प्रदेश का एक लड़का इन दिनोंं अच्‍छी चर्चा बटोर रहा है। दरअसल, उसने दावा किया है कि बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन उसकी मां हैं। 29 साल के संगीत कुमार राय का कहना है कि ऐश्‍वर्या राय ने लंदन में आईवीएफ तकनीक के जरिए उसे जन्‍म दिया है। विशाखापट्टनम में रहने वाले इस युवक ने अपने पिता का नाम आदिवेलु रेड्डी बताया है। उसका कहना है कि लंदन में साल 1988 में उसका जन्म हुआ था। दो साल तक ऐश्वर्या के माता-पिता वृंदा और कृष्णराज राय ने उसकी परवरिश की थी। हालांकि बाद में उसके पिता उसे विशाखापट्टनम के चोडावरम ले आए थे। उसने बताया कि मेरे अंकल का नाम आदित्य राय है।

मीडिया को दिए बयान में संगीत का यह भी कहना है कि परिवार ने धीरे-धीरे उसके जन्‍म से जुड़े सबूत मिटा दिए। 27 साल तक अलग रहने के बाद अब उसे अपनी मां (ऐश्‍वर्या) के साथ रहना है। उसका यह भी कहना है कि उसकी मां ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी, लेकिन अब दोनों अलग-अलग रह रहे हैं।

संबंधित खबरें

Aishwarya Rai flaunting her sexy style

संगीत के पास वैसे तो अपने दावे के पक्ष में कोई सबूत नहीं है, मगर उसने पिछले हफ्ते मंगलुरु में दिए एक इंटरव्यू में कहा- मैं चाहता हूं मेरी मां मेरे पास आकर मंगलुरु में रहें। पहले ही अपने परिवार से मुझे बिछड़े हुए 27 साल हो चुके हैं। मैं उन्हें बहुत याद करता हूं। मैं विशाखापटनम नहीं जाना चाहता। कम से कम मुझे मेरी मां का नंबर दे दो। जब संगीत से पूछा गया कि वो इतने सालों तक चुप क्यों थे तो उसने बताया कि कुछ रिश्तेदारों ने बचपन से ही चीजों के साथ हेरा-फेरी की थी। वरना मैं बहुत पहले अपनी मां के पास वापस चला जाता।
संगीत का यह दावा भले ही हास्‍यास्‍पद लगता हो, पर अगर आप उसकी बात उसी की जुबानी सुनना चाहते हैं तो यह वीडियो देखिए-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *