Aiyaary Release Date Changed: Neeraj Pandey Saved Movie from Clashing Akshay Kumar Padman and Sanjay Leela Bhansali Padmavat – मेगाक्लैश से बचने के लिए नीरज पांडे ने बदली फिल्म ‘अय्यारी’ की रिलीज डेट!

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ और मल्टीस्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ इसी महीने एक दिन के फर्क पर रिलीज होने जा रही हैं। यह कोई पहला मामला नहीं है जब कोई दो बड़ी फिल्में एक साथ या आसपास रिलीज हो रहीं। इसके पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ और बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ भी एक ही दिन (25 जनवरी 2017) रिलीज हुई थीं। 26 जनवरी को ही निर्माता नीरज पांडे अपनी फिल्म ‘अय्यारी’ को रिलीज करने जा रहे थे लेकिन उन्होंने बॉलीवुड के इस मेगाक्लैश को रोकने के लिए अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया है।

दरअसल, दो बड़े बजट की फिल्में ‘पैडमैन’ और ‘पद्मावत’ की रिलीज डेट काफी नजदीक (25 जनवरी और 26 जनवरी) होने के कारण अय्यारी के निर्माता ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया है। मनोज बाजपेई और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म अय्यारी अब 25 जनवरी की बजाए 9 फरवरी को रिलीज होगी। ऐसे में इन दोनों ही फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

बड़ी खबरें

अय्यारी के प्रोड्यूसर ने एंजेसी पीटीआई से बातचीत में बताया कि ‘पद्मावत’ और पैडमैन की रिलीज डेट क्लैश होने के कारण वे अय्यारी की रिलीज डेट को आगे खिसकाना पड़ा। वहीं ‘पैडमैन’ की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि फिल्म ‘पद्मावत’ के एक दिन रिलीज होने से उनकी टीम बिल्कुल भी नर्वस नहीं है। उनका कहना है कि यह बहुत अच्छी बात है कि दो अच्छी फिल्में दर्शक एक ही दिन देख सकेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *