Akshay Kumar and Rajnikanth Movie 2.0 Release Date Final and it has a Bahubali 2 Connection – अक्षय कुमार और रजनीकांत की मेगा बजट फिल्म 2.0 की रिलीज डेट फाइनल, बाहुबली के साथ है ‘स्पेशल कनेक्शन’

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 2.0 की फाइनल रिलीज डेट जारी कर दी गई है। खास बात यह भी है कि इसकी रिलीज डेट का एस.एस. राजामौली की फिल्म बाहुबली के साथ एक स्पेशल कनेक्शन भी है। यह फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। एस. शंकर निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार एक खतरनाक विलेन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट की खबर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी की है। तरण ने लिखा- ब्रेकिंग न्यूजः 2.0 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होने जा रही है… फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार अहम रोल में हैं… निर्देशन शंकर कर रहे हैं।

मालूम हो कि फिल्म की रिलीज डेट पहले दिवाली पर बताई जा रही थी और इसके बाद बताया गया कि इसे 2018 के गणतंत्र दिवस पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि रिलीज डेट को आगे खिसकाए जाते रहना जारी रखा गया और अब फाइनली यह बताया गया है कि इसे 27 अप्रैल को मेगा लेवल पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि फिल्म के प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर फिल्म बाहुबली के साथ एक स्पेशल कनेक्शन है। बाहुबली-2 को 28 अप्रैल को देश भर की 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। क्या आप जानते हैं कि 2.0 भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होने जा रही है? इसका बजट तकरीबन 400 करोड़ रुपए हैं जो कि अपने आप में बड़ी बात है।

संबंधित खबरें

बाहुबली-2 की तुलना में 2.0 को तकरीबन 500 ज्यादा स्क्रीन्स दिए जाएंगे। खबरों के मुताबिक बाहुबली-2 को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के सिर्फ प्रमोशन पर ही 150 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *