Akshay Kumar changed hair style new look of akshay kumar in bald look for His next movie Kesari

अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म में कुछ न कुछ नया करते नजर आते हैं। वहीं अपनी फिल्मों में अक्षय अपने लुक के साथ भी नए-नए एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार बाल्ड लुक में नजर आए हैं। खबर है कि अक्षय ने ये लुक अपनी अप-कमिंग फिल्म ‘केसरी’ के लिए लिया है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय हेयर ट्रांसप्लांट करने की तैयार में हैं। इन अफ्वाहों के बीच अक्षय कुमार का बयान सामने आया है। अक्षय ने कहा कि यह नया लुक उन्होंने अपनी फिल्म केसरी के लिए धारण किया है। अक्षय आगे कहते हैं कि फिल्म केसरी में उन्हें काफी भारी पगड़ी पहननी थी इसे पहनना काफी मुश्किल था, इस वजह से उन्हें गंजा होना पड़ा।

हाल ही में फिल्म ‘केसरी’ से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक सामने आया। इसमें अक्षय ने नारंगी रंग की बड़ी और भारी पगड़ी पहनी हुई है। अक्षय कुमार ने इस लुक को अपने ट्विटर हैंडल से रिलीज किया है। अपने ट्वीट में अक्षय कुमार ने लिखा- इसे साझा करते हुए अपार गर्व और आभार महसूस कर रहा हूं। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय जल्द ही हेयर ट्रामसप्लांट कराने के लिए अफ्रीका भी जाएंगे। खबरों के मुताबिक काफी वक्त से अक्षय कुमार के बाल झड़ रहे हैं जिस वजह से अब वह हेयर ट्रांसप्लांट कराने की सोच रहे हैं।

संबंधित खबरें

खान तिकड़ी को पीछे छोड़ अक्षय कुमार बने बॉलीवुड के नये किंग, देखें तस्वीरें

बता दें, 25 जनवरी को अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी हैं। इसके अलावा अक्षय फिल्म ‘केसरी’ और ‘गोल्ड’ में भी नजर आएंगे। अक्षय की ‘गोल्ड’ में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी एक्टिंग करती हुई नजर आएंगी। मौनी अक्षय की इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *