Akshay Kumar Has Seen A Young Stuntman Die In Front Of his Eyes – अपनी आंखों के समाने जवान स्टंटमैन को मरते देख चुके हैं अक्षय कुमार

फिल्मों में जब भी खुद स्टंट करने वाले स्टार्स के बारे में बात होती है तो उनमें एक नाम अक्षय कुमार की भी होता। अक्षय कई खतरनाक करने से भी नहीं कतराते, वह फिल्मों में कई स्टंट खुद करते हैं। इसलिए वह स्टंटमैन्स और स्टंटवुमन के काम को काफी करीब से समझते हैं। हाल ही में ‘मिड-डे’ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने स्टंट आर्टिस्ट के बारे में बात की है। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने अपनी आंखों के सामने एक जवान स्टंटमैन को मरते हुए देखा है।

‘मिड डे’ को दिए इंटरव्यू में स्टंट आर्टिस्ट पर बात करते हुए अक्षय ने उनके काम की सराहाना की है। अक्षय मानते हैं कि फिल्मों में जो खतरा स्टंट आर्टिस्ट उठाते हैं वह दर्शकों को पता नहीं चलता। इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने बताया कि उन्होंने अपनी आंखों के सामने एक स्टंटमैन को मरते देखा है, मैं उसे कभी भुला नहीं पाया।

संबंधित खबरें

अक्षय कुमार ने बताया कि वह जवान लड़का कार के साथ स्टंट कर रहा था। वह कार पर कंट्रोल नहीं रख पाया, कार लहराने लगी और एक्सीडेंट हो गया। हम सब उसकी तरफ भागे लेकिन जब तक हम उसे बाहर निकालते उसकी गर्दन टूट चुकी थी। उस स्टंटमैन की मौत हो गई। अक्षय कहते हैं कि उसी वक्त उन्होंने सोच लिया था स्टंट आर्टिस्ट के लिए कुछ करना है।

बता दें कि अक्षय कुमार ने स्टंटमैन्स के लिए बीमा योजना शुरू की है जिसके तहत काम के दौरान किसी भी स्टंटमैन की मौत होने पर उसके परिवार को 6 से 10 लाख रुपए तक की धनराशि दी जाएगी। अक्षय कुमार ने यह योजना कार्डिएक सर्जन डॉ. रामकांत पांडा के साथ मिलकर शुरू की है।

अंग्रेजी अखबार मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय ने कहा था कि यदि स्टंटमैन नहीं होगा तो हीरो भी नहीं होगा। जब कोई रोमांटिक हीरो रोमांस कर रहा होता है तो उसकी जान खतरे में नहीं होती है, लेकिन स्टंटमैन की जान खतरे में होती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *