Akshay Kumar opted out from the Gulshan Kumar Biopic Mogul because of creative difference – इस वजह से अब गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ में नहीं दिखेंगे अक्षय कुमार

कुछ महीनों पहले तुलसी कुमार ने कहा था कि अक्षय कुमार मोगुल के लिए परफेक्ट हैं। मोगुल टी-सीरिज के संस्थापक गुलशन कुमार की जिंदगी पर बनने वाली बायोपिक है। जिसके लिए खिलाड़ी कुमार को साइन किया गया था लेकिन अब एक्टर ने इसे ना करने का फैसला किया है। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने बताया- अक्षय ने मोगुल में कुछ बदलाव करने की मांग की थी। मगर उनकी यह मांग लगातार डायरेक्टर सुभाष कपूर नजरअंदाज करते रहे। स्क्रिप्ट को लेकर एक्टर के कुछ कंसर्न हैं। वो चाहते हैं कि कुछ चीजों को दोबारा लिखा जाए। लेकिन सुभाष ने उसपर ध्यान नहीं दिया।

सूत्र ने आगे कहा- क्रिएटिव डिफरेंस होने की वजह से 50 साल के एक्टर ने अपना दिमाग बदला और फिल्म से बाहर होने का फैसला किया है। अक्षय को लगा कि फिल्म से बाहर होना सबसे बेस्ट है। हालांकि इसके बारे में निर्माताओं को अभी तक रुस्तम स्टार ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया है। मोगुल के रिलीज हुए पोस्टर में आशंका जताई गई थी कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी लेकिन अब अक्षय ने अपनी फ्री डेट्स को दूसरे प्रोड्यूसर्स को दे दिया है।

संबंधित खबरें

मोगुल के निर्देशक सुभाष कपूर और टॉयलेट: एक प्रेम कथा के निर्देशक ने पहले भी साथ में काम किया है। दोनों ने इस साल की कोर्टरुम ड्रामा फिल्म जॉली एलएलबी 2 में साथ काम किया था जिसमें अक्षय लखनऊ के एक संघर्षरत वकील की भूमिका में नजर आए थे। इससे पहले गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा था- अक्षय और गुलशन कुमार में काफी सारी समानताए हैं। अक्षय और हम दोनों पंजाबी हैं। वो भी दिल्ली से हैं और मेरे पिता भी दिल्ली के थे। मुझे लगता है कि इस किरदार को वे बखूबी निभा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *