Akshay Kumar, Sonam Kapoor and Radhika Apte Movie Padman Event, Twinkle Khanna worried about her Marriage Life – सवाल पर टि्ंवकल खन्ना बोलीं- इसका जवाब दिया तो अक्षय से मेरी शादी पर पड़ जाएगा असर

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पैडमैन’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर को अब तक 28 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म की कहानी अरुणाचलम मुरुगनाथम नाम के एक ऐसे शख्स की है जो बेहद सस्ते सैनिटरी पैड्स बनाने का मिशन शुरू करता है। हाल ही में फिल्म का गाना ‘आज से तेरी’ रिलीज किया गया। इस दौरान एक्टर अक्षय कुमार और फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने खूब सारी बातें कीं। क्या आप जानते हैं कि फिल्म के लिए अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना की पहली पसंद नहीं थे?

ट्विंकल ने कहा- फिल्म के निर्देशक आर. बाल्कि ने मुझसे कहा कि अक्षय फिल्म के लिए ठीक रहेंगे। हालांकि जब रिपोर्ट्स ने ट्विंकल से पूछा कि यदि अक्षय फिल्म के लिए उनकी पहली पसंद नहीं थे तो वह कौन सा एक्टर था जिसे वह अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहती थीं। इस पर ट्विंकल खन्ना ने कहा- क्या आप मेरी शादीशुदा जिंदगी में दिक्कत खड़ी करना चाहते हैं?? इस पर अक्षय ने उनकी खिंचाई करते हुए कहा- अब तुमने कह दिया है तो दिक्कत तो पहले ही खड़ी हो चुकी है। मालूम हो कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी साल 2001 में हो गई थी। उनके दो बच्चे हैं। बेटे का नाम आरव और बेटी का नाम नितारा है।

संबंधित खबरें

हालांकि ट्विंकल ने बाद में यह भी कहा कि कोई भी एक्टर अक्षय कुमार से बेहतर अरुणाचलम के किरदार को नहीं निभा सकता था। अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर इस फिल्म को 26 जनवरी को रिलीज किया जा रहा है। अक्षय कुमार की फिल्म की सीधी टक्कर नीरज पांडे निर्देशित फिल्म अय्यारी से है। देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म कलेक्शन की रेस में आगे निकल पाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *