Akshay Kumar will clash with Kamal Hassan not Rajnikanth on 26th January 2018 – रजनीकांत से नहीं बल्कि कमल हासन की ‘विश्वरूपम 2’ से टकराएगी अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’

रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 2.0 की रिलीज डेट निर्माताओं ने एक बार फिर आगे खिसका ली है। यह अक्षय कुमार के लिए राहत की सांस थी क्योंकि उनकी फिल्म पैडमैन भी 26 जनवरी 2018 को रिलीज हो रही है। एक्टर की पत्नी ट्विंकल खन्ना पैडमैन के जरिए प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी एक नई पारी शुरु कर रही हैं। 2.0 के पीछे हटने का फायदा अक्की की फिल्म को मिलने वाला था लेकिन उनकी इस खुशी की उम्र छोटी निकली। अब कमल हासन अपनी फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज कर रहे हैं।

अब बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की फिल्म कमल हासन से टकराएगी। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार कमल ने विश्वरुपम 2 की शूटिंग लगभग पूरी कर ली है और बाकी बचे हुए शूट को भी आने वाले दिनों में पूरा कर लिया जाएगा। जिसके अनुसार हो सकता है कि हासन 26 जनवरी को फिल्म रिलीज करेंगे। उन्होंने अपने सभी कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद फिल्म का काम खत्म किया। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर लिखा- कमल हासन ने हाल ही में चेन्नई में विश्वरुपम 2 की शूटिंग पूरी की। फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। दिसंबर में ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

संबंधित खबरें

padman padman new poster, akshay kumar विश्वरूपम और पैडमैन के अलावा गणतंत्र दिवस के मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी की फिल्म अय्यारी भी रिलीज होगी। बेशक यह बहुत बड़ी फिल्म नहीं है लेकिन दोनों बड़ी फिल्मों के बिजनेस पर प्रभाव जरूर डालेगी। इन तीनों के अलावा भागमती, स्केच, राजराथा भी 26 जनवरी को रिलीज हो सकती हैं। साल 2013 में रिलीज हुई विश्वरूपम को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं अक्षय की फिल्म मुरुगनाथम की बायोपिक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *