ALT Balaji Latest Bold Web Series FourPlay Trailer Video Uploaded on YouTube – FOURPLAY: ‘बालाजी’ ला रहा बेहद बोल्ड वेब सीरीज, जारी किया TRAILER

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के बाद अब बालाजी टेलीफिल्म्स एक और बोल्ड वेबसीरीज लाने के लिए तैयार है। इसका नाम होगा FourPlay. इसका ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है जो कि काफी बोल्ड है। इसमें साफ तौर पर अश्लील शब्दों और इशारों का प्रयोग किया गया है। यदि आप यह जानना चाहते हैं कि इस शो में बालाजी टेलीफिल्म्स की पिछली वेबसीरीज की तुलना में अलग क्या है तो बता दें कि एएलटी बालाजी ऐप और यूट्यूब चैनल पर आने जा रही यह वेब सीरीज रागिनी एमएमएम रिटर्न्स की तरह इंटेंस नहीं है।

इस वेबसीरीज की कहानी दो कपल्स के चारों ओर घूमती है। पूजा-राज और वृंदा-बॉबी मस्तमौला जिंदगी जीते हैं और इनकी लाइफ में सेक्सुअल एक्टिविटीज और मौज मस्ती के बीच किस तरह से कॉमेडी निकलती है यही इस वेबसीरीज को अलग बनाता है। इस वेबसीरीज को पूरी तरह से नॉन वेज जोक्स पर आधारित तो नहीं कहा जा सकता है लेकिन इसमें कई नॉन वेज जोक्स का यूज किया गया है।

ट्रेलर को एएलटी बालाजी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इसे अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ‘बोस’ के बाद अब एएलटी बालाजी ऑरिजल की यह बैक टू बैक दूसरी बोल्ड वेबसीरीज है। अंग्रेजी मनोरंजन साइट स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक इस वेब सीरीज में महज 6 एपिसोड होंगे और इसे वेब माध्यम पर ही उपलब्ध कराया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *