Another Movie on Padmavati Getting Ready to Release and this one is written by Rajasthani Writer – ‘पद्मावती’ पर एक और फिल्म होगी रिलीज, राजस्थानी लेखक ने ही लिखी है कहानी

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ पर विवादों का सिलसिला अभी पूरी तरह थमा भी नहीं है और अब खबरें हैं कि इसी किरदार पर एक और फिल्म बनने जा रही है जिसका नाम होगा ‘मैं हूं पद्मावती’। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को राजस्थान के ही एक लेखक ने लिखा है। हिंदी न्यूज पोर्टल एनबीटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर अशोक शेखर ने इस फिल्म के बारे में आ रही जानकारियों की पुष्टि की है और कहा- इस फिल्म के लिए बिलकुल ही नए चेहरों को कास्ट किया जाएगा। जहां तक इस फिल्म की डबिंग का सवाल है तो बताया यह जा रहा है कि इसे हिंदी और राजस्थानी में रिलीज किया जाएगा।

भंसाली निर्देशित ‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण रानी का किरदार निभा रही हैं और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं। एक्टर शाहिद कपूर ने फिल्म में राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है लेकिन राजस्थान की करणी सेना और कुछ अन्य राजपूत समुदायों द्वारा इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है। समुदायों की मांग है कि फिल्म को रिलीज किए जाने से पहले इसे उन्हें दिखाया जाना चाहिए। उधर सेंसर बोर्ड के भी फिल्म को सर्टिफिकेट देने में हाथ-पांव फूलते नजर आ रहे हैं।

संबंधित खबरें

फिल्म की कहानी को लेकर संजय लीला भंसाली पहले ही लिखित सहमति दे चुके हैं कि उन्होंने फिल्म में कुछ भी ऐसा नहीं दिखाया है जो कि इतिहास से छेड़छाड़ करता हो। पहली बार फिल्म से जुड़ा बड़ा विवाद सामने तब आया था जब संजय लीला भंसाली पर जयपुर में शूटिंग के दौरान हमला हुआ था और सेट पर तोड़फोड़ की गई थी। इसके बाद ऐसे कई मामले बार-बार देखने को मिले।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *