Anupriya Goenka Gonna Work in Padmavati after Tiger Zinda Hai as Rani Nagmati – पहले लेस्बियन ऐड, फिर ‘टाइगर जिंदा है’ से बटोरीं सुर्खियां, अब ‘पद्मावती’ में दिखेगी यह एक्ट्रेस

उन्होंने यूट्यूब के लिए पहला लेसबियन ऐड शूट किया था। यह ऐड एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के लिए था जिसे 2015 में शूट किया गया था। ऐड में दिखाया गया था कि एक लड़की दूसरी लड़की के माता-पिता से मिलने जा रही है और उस दौरान किस तरह से उसे तनाव का सामना करना होता है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका की। अनुप्रिया हाल ही में फिल्म एक था टाइगर में एक नर्स का किरदार निभाती नजर आई हैं और फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हो रही है। अब खबर ये हैं कि अनु जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म ‘पद्मावती’ में भी नजर आएंगी।

टाइगर जिंदा है जहां बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है वहीं फिल्म पद्मावती के भी सुपरहिट होने की संभावनाएं हैं। हालांकि दिक्कत यह है कि फिल्म की रिलीज को लेकर ही चीजें अभी साफ नहीं हो रही हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पद्मावती में अनुप्रिया शाहिद कपूर की पहली पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में शाहिद कपूर का किरदार राजा रावल रतन सिंह का है और उनकी पत्नी यानि रानी नागमति का किरदार अनु निभाएंगी। देखना यह होगा कि क्या वह अपने काम से इस फिल्म में भी दर्शकों का दिल जीत पाती हैं।

बड़ी खबरें

बात करें यदि फिल्म टाइगर जिंदा है कि तो यह एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है। फिल्म में बेहिसाब एक्शन डाला गया है सलमान खान के अलावा इस बार कैटरीना कैफ भी फिल्म में एक्शन करती नजर आई हैं। फिल्म ने महज तीन दिन के भीतर 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *