Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage Photos, Video, Images and Pic: Anushka Sharma wedding Lehanga matching jewellery Designer by Sabyasachi Mukherjee is not exclusive wear by deepika padukone in award function – क्या अपनी शादी के लिए अनुष्का शर्मा ने उधार में मांगे थे दीपिका पादुकोण से झुमके?

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी कर ली है। इस दौरान विराट और अनुष्का ने एक दूसरे से मैचिंग कपड़े पहने हुए थे। विराट ने हल्के गुलाबी रंग की शेरवानी और अनुष्का शर्मा ने हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ था। अनुष्का का लहंगा और ज्वैलरी सब्साची द्वारा डिजाइन किया गया था। सब्यसाची मुखर्जी द्वारा बनाए गए अनुष्का के शादी के लहंगे में चिड़िया और तितलियां बनी हुई हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक तरफ दीपिका पादुकोण तो दूसरी तरफ दुल्हन बनी अनुष्का शर्मा दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में अनुष्का ने जो झुमका पहना है, ठीक वैसा ही झुमका दीपिका पादुकोण के कान में भी नजर आ रहा है।

अनुष्का और विराट की शादी पर बारीकी से नजर रखने वालों की जब अनुष्का के झुमके पर नजर गई तो वह हैरान रह गए। दीपिका पादुकोण ने ऐसा ही झुमका रिलाइंस जियो फिल्मफेयर मराठी अवॉर्ड्स के इवेंट पर पहना था। वहीं दीपिका की साड़ी भी सब्यसाजी ने ही डिजाइन की थी। दीपिका और अनुष्का की ये कोलाज वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसके चलते सोशल मीडिया के कई यूजर्स इस पर चुटकी लेते दिख रहे हैं। लोगों का कहना है कि अनुष्का ने दीपिका से कहीं उधार में झुमके तो नहीं लिए हैं।

बता दें, अपनी शादी के दिन एक्ट्रेस अनुष्का ने जो लहंगा पहना था उसकी कीमत एक लग्जरी कार से भी ज्यादा है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई थीं। लोगों को अनुष्का का लहंगा और विराट की शेरवानी काफी पसंद आ रही है। शादी के दौरान विराट और अनुष्का स्टनिंग कपल लग रहे थे। दोनों की वेडिंग ड्रेस को इंडस्ट्री के प्रतिष्ठित डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था।

भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी की तस्वीरें की सोशल मीडिया पर पहले से काफी ट्रेंड कर रही थीं कि अब कुछ और नई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में दोनों डिफिरेंट लुक में दिख रहे हैं। बता दें कि सामने आईं तस्वीरें शादी के बाद की हैं। इनमें अनुष्का नई नवेली मॉडर्न दुल्हन के रूप में दिख रही हैं। देखिए तस्वीरें।

अपने पिंक कलर के लंहगा चोली में अनुष्का किसी ड्रीमगर्ल से कम नहीं लग रही थीं। इस लहंगे में सोने और चांदी के धागों से कढ़ाई के अलावा, मोती और बीड्स लगाई गई थीं। लाफिंग कलर्स की रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का के इस खूबसूरत लंहगे की कीमत 25 से 30 लाख रुपए है। वहीं उनके पूरे लुक की कामत 40 से 45 लाख रुपए है। इतनी रकम में भारत की दस आम शादियां निपट सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *