Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage Photos, Video, Images and Pic: Virat spent about 3 months just to finalise the most beautiful wedding ring for Anushka – अनुष्का के लिए 3 महीने तक परफेक्ट अंगूठी ढूंढते रहे थे विराट!

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने आखिरकार शादी कर ही ली। 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो रिजॉर्ट में दोनों ने जिंदगी भर एक दूसरे का साथ निभाने का वचन लिया। शादी के बाद विराट ने अपनी और अनुष्का की शादी की खबर खुद सोशल मीडिया पर जगजाहिर की। इसके बाद अनुष्का और विराट की शादी के फंक्शन की कई वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर वायरल होने लगीं।

विराट और अनुष्का की हल्दी से लेकर शादी तक के वीडियोज सामने आ चुके हैं। इसमें एक सगाई की वीडियो भी है। इस वीडियो में अनुष्का और विराट एक दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं। विराट के करीबी सूत्रों के मुताबिक, विराट ने अनुष्का के लिए बहुत ही कीमती और आसानी से न मिलने वाली रिंग ढूंढी। यह रिंग ऑस्ट्रिया के एक डिजाइनर द्वारा बनाई गई है। इस रिंग की खासियत यह है कि इसे जितनी बार देखो तो उतनी बार इसमें अलग-अलग एंगल बनते दिखाई देते हैं। बताया जा रहा है कि इस अंगूठी को ढूंढने में विराट को तीन महीने का समय लगा।

बड़ी खबरें

विराट ने अनुष्का के लिए जो अंगूठी खरीदी है उसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपए है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि सगाई के दौरान जब विराट उनुष्का को रिंग पहनाते हैं तो वह शर्मा कर अनुष्का के गले लग जाते हैं।

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन अनुष्का शर्मा अब मिसेज विराट कोहली बन गई हैं। इसके साथ ही करोड़ों फैंस का इंतजार भी खत्म हुआ। शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की शादी की काफी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

हर तस्वीर एक से बढ़कर एक है। सभी तस्वीरों में दोनों साथ में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं। अनुष्का जहां हल्के पिंक रंग के कॉम्बिनेशन वाले लहंगे में परी लग रही हैं तो वहीं विराट भी काफी स्मार्ट लग रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *