Apart from Dhoni, Sreesanth has also got headlines about the relationship with ‘Julie 2’ Actress Raai Laxmi – धोनी के अलावा श्रीसंत के साथ भी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं ‘जूली-2’ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी

इन दिनों ‘जूली-2’ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में राय लक्ष्मी ने काफी बोल्ड सीन्स भी दिए हैं। आपको याद होगा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ रिलेशन को लेकर भी चर्चा में आई थीं। राय लक्ष्मी एमएस धोनी को डेट कर चुकी हैं लेकिन एमएस धोनी अकेले क्रिकेटर नहीं हैं जिनके साथ राय लक्ष्मी का नाम जुड़ चुका है। जी हां, राय लक्ष्मी का नाम इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज रह चुके शान्ताकुमारन श्रीसंत के साथ भी जुड़ चुका है।

दरअसल यह वाकया तब का है जब राय लक्ष्मी आईपीएल के पहले संस्‍करण में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टीम की ब्रांड एंबेसडर थीं। उस वक्त उनका नाम एस श्रीसंत के साथ जोड़ा गया है। हालांकि स्‍पॉट फिक्सिंग में श्रीसंत का नाम आने के बाद लक्ष्‍मी राय ने इस बात से इनकार कर दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीसंत के साथ रिलेशन को लेकर राय लक्ष्मी ने सिर्फ अफवाह बताया था। उस वक्त उन्होंने कहा था कि उनके श्रीसंत से कभी कोई रिलेशन नहीं रहे हैं। यहां तक कि श्रीसंत से रिलेशन को लेकर राय लक्ष्मी काफी भड़क गई थीं और उन्होंने कहा था कि पता नहीं क्यों मेरा नाम किसी के साथ भी जोड़ा जा रहा है। इन बातों से उनकी पर्सनल लाइफ प्रभावित हो रही है। साथ ही एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने उस वक्त यह भी बताया था कि वह किसी बिजनेसमैन के साथ रिलेशन में हैं। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं बताया था।

खैर, श्रीसंत का नाम ना सही लेकिन एमएस धोनी का नाम राय लक्ष्मी खुद कई बार ले चुकी हैं। साल 2008 में आईपीएल के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। यहां तक कि उन दिनों दोनों के शादी करने के खबरें आती रहती थीं।

इसके बाद भी यह रिलेशनशिप बहुत दिनों तक नहीं चल सका। जिसके बाद पता चला कि एक्ट्रेस लक्ष्मी धोनी के साथ रहे रिलेशन को अपनी बुरी यादों में गिनती है और कुछ दिनों बाद धोनी के साक्षी रावत से शादी करने की खबरें आ गई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *