Arshi Khan’s Friend Reveals A Scandalous Detail About The Bigg Boss 11 Contestant’s Life – अर्शी खान के पापा को उनकी अलमारी से मिला था कुछ ऐसा कि शर्म के मारे पूरी रात घर नहीं गईं

बिग बास 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान शो में जाने से पहले भी कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। हालांकि ये बात अलग है कि वह हर बार विवादों के चलते ही सुर्खियों में रही हैं। बिग बॉस के घर में जाने के बाद भी वह किसी ना किसी कारण से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। अभी हाल ही में बिग बॉस के एक अनसीन वीडियो में दिखआ था कि वह बार-बार अपने साथी कंटेस्टेंट विकास गुप्ता से शिलाजीत खाने की बात पूछ रही थीं। इससे पहले वह शो में आकाश डडलानी की पैंट भी खींच चुकी हैं। अब अर्शी ने अपने बारे में एक बात बताकर सबको सोच में डाल दिया है। दरअसल वूट के अनसीन वीडियो में अर्शी घर के सदस्य विकास और पुनीश से बात करते हुए एक फनी वाकया शेयर किया। अर्शी ने बताया कि एक बार उनके वार्डरोब में उनके पापा को ऐसी चीज मिली जिसके बाद शर्म के मारे वो पूरी रात अपने घर नहीं आ पाई। हालांकि इस बातचीत के दौरान अर्शी ने उस चीज का जिक्र तो नहीं किया। लेकिन अर्शी की दोस्त और एक्ट्रेस महिमा सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो कंडोम था।

संबंधित खबरें

दरअसल अर्शी विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को बताती है कि उनके पापा मुंबई में मेरे घर आए थे। उन्होंने मेरी अलमारी साफ करने के लिए खोली, उस दौरान मैं काम से बाहर थीं। अलमारी साफ करते हुए पापा को एक डिब्बा मिला। जिसके बाद तुरंत अर्शी को उनकी मम्मी का फोन आया और उन्होंने मुझसे पूछा यह सब क्या है? जिसके बाद अर्शी पूरी रात अपने घर नहीं गई। अगले दिन वह अपनी दोस्त को लेकर घर गईं और पापा को बताया कि जो चीज मिली है वो मेरी इस फ्रेंड की है।

महिमा ने अर्शी की पोल खोलते हुए इस इंटरव्यू में कहा, मुझे सारा आरोप अपने सिर लेना पड़ा था। जबकि मेरा इन सभी चीजों से कोई लेना-देना नहीं था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *