Ayesha Takia wished his son Mikhail Happy Birthday in the sweetest way –

बॉलीवुड एक्ट्रेस आएशा टाकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और जब दिन उनके किसी खास के जन्मदिन का हो तो वे कैसे खुद को तस्वीरें शेयर करने से रोक सकती हैं। आज यानी 6 दिसंबर को आएशा का बेटा चार साल का हो गया है और इस मौके पर उन्होंने अपने बेटे की कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है- जन्मदिन मुबारक हो छोटे से जादुई एंजल, मेरे बेटे, मेरे सबसे प्यारे बेटे। तुम सच में दुनिया की बहुत स्पेशल और मूल्यवान आत्मा हो। वीडियो में मिखाइल स्पाइडरमैन की ड्रेस पहने हुए दिख रहा है।

केवल वीडियो ही नहीं आएशा ने बेटे के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- जन्मदिन मुबारक हो मिखाइल। एक्ट्रेस ने साल 2009 में अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी के साथ शादी कर ली थी। फिल्मों में आने से पहले वो टीवी विज्ञापन और म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। वो पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। मगर 31 साल की एक्ट्रेस पिछले दिनों बोटोक्स लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई थीं।

बड़ी खबरें

2006 में आई डोर फिल्म के लिए आएशा को बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) स्क्रीन अवॉर्ड मिला था। आयशा ने 15 साल की उम्र में ही बतौर मॉडल अपना करियर शुरू कर लिया था। सबसे पहले वो कॉम्पलैन के ऐड में दिखाई दी थीं। आएशा फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मेरी चुनर उड़ उड़ जाए’ में भी नजर आई थीं। हालांकि बोटोक्स सर्जरी को लेकर न सिर्फ आएशा का मजाक उड़ाया गया था बल्कि उनसे पहले अनुष्का शर्मा ने भी जब होंठों की सर्जरी करवाई तो फैंस ने उनके बदले लुक का खूब मजाक उड़ाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *