‘Bajrangi Bhaijaan’ to be released in China across 8,000 screens

सुपरस्टार सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ चीन में 8,000 से ज्यादा सिनेमा पर्दों पर रिलीज होगी। इरोज इंटरनेशनल ने इसकी पुष्टि की है। फिल्म चाइनीज लैंटर्न फेस्टिवल के दौरान दो मार्च को रिलीज होगी। यह फिल्म चीन में रिलीज होने वाली सलमान खान की पहली फिल्म है। इरोज इंटरनेशनल की समूह सीईओ ज्योति देशपांडे ने कहा कि हाल के सालों में चीन भारतीय फिल्मों के लिए एक अहम बाजार के तौर पर उभरा है। हाल में ‘दंगल’ कामयाब रही थी और हम चीन में अपनी फिल्मों के प्रदर्शन के लिए ई स्टार के साथ साझेदारी करके खासे उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि हमारी भारत-चीन की साझेदारी में बन रही फिल्म अभी प्रक्रिया में है और इसे लेकर हम उत्साहित हैं। इस बीच ‘बजरंगी भाईजान’ से बेहतर क्या हो सकता है जिसमें एक ऐसा स्टार है जिसे भारत में काफी पसंद किया जाता है। कबीर खान निर्देशित फिल्म में सलमान बजरंगी की भूमिका में है जो हनुमान के परमभक्त हैं।

बड़ी खबरें

वे भारत में अपने मात-पिता से बिछड़ी छह वर्षीय बच्ची को पाकिस्तान में उसके परिवार से मिलाने ले जाते हैं। यह फिल्म 17 जुलाई 2015 को भारत में 4,200 स्क्रीनों और अंतरराष्ट्रीय बाजार में 700 से ज्यादा स्क्रीनों पर रिलीज हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *