Balika Vadhu fame actress Malini Kapoor blessed with a baby boy for the first time – ‘बालिका बधू’ एक्ट्रेस मालिनी कपूर बनीं पहली बार मां, बेटे को दिया जन्म

टीवी एक्ट्रेस और बालिका वधू में नजर आ चुकीं मालिनी कपूर ने अपने पहले बच्चे को 5 दिसंबर को जन्म दिया है। मालिनी और अजय शर्मा के घर बेटे ने जन्म लिया है। अपने बच्चे के आने से एकट्रेस काफी खुश हैं। उन्होंने कहा- हम दोनों ही काफी उत्साहित हैं घर में बेटे के आने से हमारा परिवार पूरा हो गया है। यह मेरे लिए बहुत ही उत्साहित करने वाला पल है। मैं अपनी इस खुशी को जाहिर नहीं कर पा रही हूं। मुझे लगता है कि एक औरत के लिए मां बनना उसकी जिंदगी का सबसे अहम पल होता है।

मालिनी यारो का टशन, बालिका वधू, साथिया, कुमकुम, देखो मगर प्यार से और सिंदूर जैसे शो में काम कर चुकी है। मां बनने के बाद कपूर उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं जो नई-नई मां बनी हैं। इनमें दीया और बाती हम की दीपिका सिंह, श्वेता तिवारी, तीजे सिंधू, दिशा वकानी और सौम्या सेठ शामिल है। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था।

साल 2014 में एक निजी समारोह में मालिनी ने अजय शर्मा के साथ शादी कर ली थी। अजय भी पेशे से एक्टर हैं और मालिनी से उनकी मुलाकात लव यू जिंदगी के सेट पर हुई थी। कुछ दिनों पहले ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दिशा वकानी मां बनी हैं। उनके घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है। एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही थीं और कुछ समय पहले ही डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने ब्रेक लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *