Beyhad actor Piyush Sahdev might found guilty of rape as reports are Positive – ‘बेहद’ एक्टर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बलात्कार मामले में रिपोर्ट्स आईं पॉजिटिव

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बेहद में समय का किरदार निभाने वाले एक्टर पीयूष सहदेव पर पिछले दिनों बलात्कार का आरोप लगा था। इस मामले में लेटेस्ट खबर यह है कि रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वो दोषी करार दिए जा सकते हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक्टर की मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं जिसकी वजह से उनपर लगा बलात्कार का आरोप सही साबित हो सकता है। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार पीयूष अपराधी साबित हो सकते हैं क्योंकि उनकी मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पीयूष पर आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। उनके ऊपर 23 साल की एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है। इसी वजह से उन्हें 22 नवंबर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस समय भी एक्टर मुंबई के आर्थर रोड पर स्थित जेल में बंद हैं। उनकी जमानत याचिका को कोर्ट ने नामंजूर कर दिया है। उनके जांच अधिकारी ने बताया कि जांच अभी जारी है और इस मामले में चार्जशीट तैयार की जा रही है। बताया जा रहा है कि पीयूष ने सपने सुहाने लड़कपन की स्टार के साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार किया है।

बड़ी खबरें

बेहद से पहले पीयूष देवो के देव महादेव में भगवान राम के किरदार में नजर आए थे। टेली चक्कर से बातचीत में वर्सोवा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंसपेक्टर किरन काले ने कहा- वो अभी भी जेल में हैं और इस मामले में चार्जशीट तैयार की जा रही है। तब तक उन्हें न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा। इसके अलावा साथ-साथ जांच भी जारी है। जांच की अवधि 90 दिनों की है और इस अवधि के दौरान एक्टर को जेल के अंदर ही रहना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *