Bhabi Ji Ghar Per Hain Actress Shubhangi Atre interested to come in Colors Reality TV Show Bigg Boss – शिल्पा शिंदे के बाद अब ‘भाबीजी घर पर हैं’ की दूसरी भाभी बनेंगी बिग बॉस का हिस्सा?

‘भाभी जी घर पर है’ टीवी सीरियल से लाखों दर्शकों का दिल जीतने वाली ‘अंगूरी भाभी’ यानि शिल्पा शिंदे कलर्स टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में धमाल मचा रही हैं। पब्लिक द्वारा मिल रहे सपोर्ट और लोगों के ओपिनियन के आधार पर तमाम लोग यह कह रहे हैं कि शिल्पा शिंदे शो की विनर हो सकती हैं। बता दें कि ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली शिल्पा को शो से 2 साल पहले बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। जिसके बाद उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ली थी।

अब नई अंगूरी भाभी भी शिल्पा के नक्शे-कदम पर चलना चाहती हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत में टीवी एक्ट्रेस शुभांगी से सवाल पूछा गया कि, क्या वह भविष्य में बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहती हैं तो उन्होंने कहा- मुझे रिएलिटी शोज करना बेहद पसंद हैं और जहां तक बात बिग बॉस की है तो मुझे लगता है कि य़दि मैं इसका हिस्सा बनी तो यह काफी दिलचस्प होगा।

संबंधित खबरें

बिग बॉस 11 का फिनाले होने में कुछ ही दिन रह गए हैं। सलमान खान ने ग्रैंड फिनाले की तारीख का भी ऐलान भी कर दिया है। वीकेंड के वॉर में सलमान ने बताया कि शो का फिनाले 14 जनवरी को होगा। रविवार को लव त्यागी के एलिमिनेट होने के बाद अब घर में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान, आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा ने टॉप 5 में जगह बना ली हैं। शुभांगी से जब सवाल किया गया कि वह बिग बॉस 11 के विनर के रुप में किसे देखना चाहती हैं तो उन्होंने विकास गुप्ता का नाम लिया। अंगूरी भाभी का कहना है कि विकास ने पूरे सीजन बहुत अच्छे से खेला और वह एक दिलदार इंसान हैं। शुभांगी कहती हैं कि, विकास मेरी नजरों में शो जीत चुके हैं। मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहती हूं, जिन्होंने मेरे दोस्त को वोट कर शो के अंत तक पहुंचाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *