Bigg Boss 11: इस डिजाइनर ने उड़ाई हिना खान की धज्जियां, कहा दूसरों से कपड़े उधार मांगकर बन गईं स्टाइल आइकॉन-Bigg Boss11: Stylist Neerushaa Nikhat Reveals That Hina Khan is Wearing Borrowed Clothes On The Show

बिग बॉस के सीजन 11 में ये रिश्ता क्या कहलाता है और खतरों के खिलाड़ी से फेमस हो चुकीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान का स्टाइल स्टेटमेंट की न सिर्फ घर बल्कि दर्शक भी काफी तारीफ करते हैं। ऐसे में बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान हर किसी के लिए स्टाइल आइकॉन बन चुकी हैं। ऐसे में इसी बीच सोशल मीडिया पर हिना खान को लेकर एक डिजाइनर ने ऐसा कुछ लिखा कि उनके स्टायलिश अंदाज की धज्जियां उड़ गई। डिजाइनर नीरुशा निखत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर हिना खान को लेकर एक ट्विट लिखा..जिसमें उन्होंने बताया कि हिना खान मांगे हुए कपड़े पहन रही हैं। नीरुशा ने लिखा ‘150 नाइट सूट, 50 जोड़ी जूते, 100 ड्रेस, वाह! तो मांग-मांग के तो कोई भी आइकन बन जाएगा। इसके बाद उन्होंने मजाकिया लहजे में लिखा.. थैंक गॉड, मैंने अपने कपड़े नहीं दिए वर्ना मुझे आजीवन इसका अफसोस रहता। बता दें कि बिग बॉस के घर में हर दिन नए-नए डिजाइनर गाउन और हाई हील जूते और सैंडिल पहनने वाली हिना खान खान का स्टायलिश अंदाज हर किसी को पसंद आता है।

कुछ दिन पहले रोहन मेहरा और करण पटेल ने भी बिग बॉस में जाकर हिना के स्टायलिश अंदाज की काफी तारीफ की थी। रोहन ने कहा था कि हिना बाहर वालों के लिए स्टाइल आइकॉन बन चुकी हैं वहीं करण ने कहा था कि शो में हिना काफी अच्छी दिखती हैं।

नीरुशा के इस ट्विट के बाद तो हिना खान के बारे में कई लोग उनके ज्यादा बोलने को लेकर सवालिया निशान लगाने लगे तो वहीं कुछ उल्टा डिजाइनर को ही उल्टा खरी खोटी सुनाने लगे। एक यूजर ने उन्हें दोगुली औरत कह डाला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *