Bigg Boss 11, 19th December 2017, Episode: Is Hina Khan did somthing wrong to bigg boss like misbehaviour lets check out – Bigg Boss: हिना ने हल्के में लिया बिग बॉस का फरमान, फटकार पड़ने पर छिपाना पड़ा मुंह

बिग बॉस के घर में टीवी एक्ट्रेस हिना खान खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस हिना खान घर के अंदर जो भी एक्टिविटी कर रही हैं, उसके तुरंत बाद वह खबरों में आ रही हैं। एक तरफ सोशल मीडिया पर हिना के लवर्स उन्हें सपोर्ट करते हैं, तो दूसरी तरफ हेटर्स उन्हें लताड़ते भी हैं। घर के अंदर हिना खान के व्यवहार के लिए कुछ दर्शक उन्हें पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी इमेज बिगड़ने की बातें भी कर रहे हैं। हिना के लिए ट्विटर पर टीवी एक्टर्स-एक्ट्रेसेस की राय भी बंटी हुई नजर आ रही है।

पिछले दिनों बिग बॉस के घर पर हिना ने टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर, गौहर खान और संजीदा को लेकर कॉमेंट्स करे थे। इसको लेकर हिना को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। वहीं अब हिना खान ने बिग बॉस के घर में रह कर बिग बॉस के सामने ही उनके फरमान को हल्के में लिया। दरअसल, पिछले दिनों लव और हिना खान की आपस में मनमुटाव चल रहा था। अपनी गलती का अहसास होने पर लव हिना को मनाने के लिए उनके पास जाते हैं।

टास्क के बीच में लव और हिना आपस में बैठ कर बात कर रहे होते हैं। इस बीच दोनों हिंदी भाषा का इस्तेमाल नहीं करते। हिना और लव अंग्रेजी में ही एक दूसरे को समझाने की कोशिश करते हैं। इस बीच बिग बॉस हिना और लव को टोकते हैं। बिग बॉस कहते हैं, ‘हिना हिंदी में..’ इस पर हिना कैजुअल वे में बिग बॉस की बात को अनसुना करती हैं और कहती हैं, ‘हां ..हां.. वटएवर’। इस पर बिग बॉस हिना को करेक्ट करते हैं और कहते हैं, ‘वटएवर नहीं हिना.. अगर बिग बॉस आपको बता रहे हैं तो आप उस पर अमल कीजिए।’ इसके बाद हिना अपना मुंह छिपा लेती हैं और सॉरी कहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *