Bigg Boss 11, 20th December 2017, Episode Preview Online in Hindi: akash dadlani will destroy priyank sharma egg in bigg boss house – बिग बॉस 11, 20 दिसंबर एपिसोड Preview: प्रियांक शर्मा का ‘अंडा’ फोड़ने के लिए आकाश ददलानी ने की हद पार

बिग बॉस के घर में लक्जरी बजट टास्क खेला जा रहा है। वहीं इसी टास्क के माध्यम से घर में अगला कैप्टन बनने के लिए कंटेंडर का चुनाव किया जाएगा। बीते एपिसोड में टास्क के अंतर्गत सबसे पहले पुनीश शर्मा का गोल्डन अंडा सामने आता है। पुनीश के अंडे को सेव करने के लिए सारे घरवाले सहमती जताते हैं, लेकिन आकाश मौका देखते ही पुनीश का अंडा पूल में फेंक देते हैं। इसके बाद अर्शी का अंडा सामने आता है। पहले सब अर्शी के अंडे को सुरक्षित रखने की बात करते हैं लेकिन बाद में अर्शी का अंडा भी तोड़ दिया जाता है।

हिना का अंडा सामने आने पर प्रियांक और लव उस अंडे की रक्षा करते हैं। इसके बाद शिल्पा हिना का अंडा बचाते हुए उन्हें कैप्टंसी टास्क के लिए कंटेंडर घोषित कर देती हैं। इसी के साथ ही हिना इसी के साथ ही हिना इस हफ्ते की पहली कैप्टन कंटेंडरबन जाती हैं। आज के एपिसोड में प्रियांक का अंडा सामने आता है। वहीं आकाश कहते हैं कि वह प्रियांक का अंडा तोड़ कर ही मानेंगे। आकाश पहले ही तय करते हैं कि वह प्रियांक और शिल्पा का अंडा तोड़ेंगे। इस दौरान प्रियांक का अंडा फोड़ने के लिए आकाश छीना-झपटी करना शुरू कर देते हैं।

बड़ी खबरें

बता दें इस टास्क के तहत घरवालों को बताया जाता है कि गार्डन एरिया को ऐसा वातावरण दिया गया है जहां मुर्गी सोने का अंडा देती है। एक-एक कर के कुछ देर की अवधी में चार सोने अंडे गिरते हैं जिसमें किसी न किसी घर सदस्य का चेहरा बना होता है। उन घर सदस्यों को अपने अंडे की रखवाली करनी है। बिग बॉस के अलगे आदेश तक अगर उनका अंडा बचा रहता है तो वह सदस्य कैप्टेन बनने के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट हो जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *