Bigg Boss 11, 23th November 2017, Preview Online in Hindi: Puneesh Sharma stake their friendship with Akash Dadlani, akash got short tempered – Bigg Boss 11: कैप्टंसी टास्क में आकाश को मिला धोखा, पुनीश से तोड़ी ‘गहरी दोस्ती’

बिग बॉस के घर में गुरुवार के एपिसोड में एक बार फिर से कैप्टंसी टास्क खेला जाता है। इसके चलते सारे घरवालों को थोड़ा सजक रहने के लिए कहा जाता है। बिग बॉस की चिट्ठी हितेन पढ़कर सुनाते हैं। हितेन कहते हैं कि घर के बीचों बीच एक प्लैटफॉर्म बनाया गया है। यहां एक तरफ सारे कैप्टंसी दावेदारों की तस्वीरें लगाई गई हैं। तो दूसरी तरफ कुछ काले स्प्रे भी रखे हुए हैं। इस बीच हर घंटे घर में एक बजर बजाया जाएगा।

जो इस बजर के बजते ही सबसे पहले बीच में रखे इस प्लैटफॉर्म पर चढ़ जाएगा, वह एक स्प्रे की बॉटल पकड़ कर किसी एक नापसंद दावेदार की तस्वीर पर स्प्रे करेगा। जिसकी तस्वीर पर स्प्रे कर दिया जाता है, वह घर सदस्य इस हफ्ते की कैप्टंसी दावेदारी से बाहर हो जाता है। अब घर में अपने-अपने गुट बनने लगते हैं। शिल्पा पहले विकास से पूछती हैं कि वह क्या करने वाले हैं। विकास कहते हैं कि वह कुछ तो करेंगे।

संबंधित खबरें

शिल्पा कहती हैं कि ऐसा नहीं लगना चाहिए कि हमने धोखा किया है। शिल्पा अब पुनीश से कहती हैं कि वह किसे अपना टारगेट बनाएंगे? पुनीश कहते हैं सबसे पहले आकाश उड़ेंगे। शिल्पा कहती हैं कि पब्लिक के लिए हमें भी तो गेम खेलना है। इस बीच पुनीश सबसे पहले आकाश की तस्वीर पर काला स्प्रे मार देते हैं। इसके बाद आकाश पुनीश से बहुत नाराज हो जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *