Bigg Boss 11, 24th November 2017, Episode Preview Online in Hindi: BIGG BOSS Give Luxury Budget To Housemates For their incredible performance – बिग बॉस 11, 10 अक्टूबर एपिसोड Preview: आकाश की वजह से घट गया लक्जरी बजट, क्या रहा घर वालों का रिएक्शन?

बिग बॉस के घर में आज यानी शुक्रवार के एपिसोड में घर सदस्यों को बताया जाता है कि उनका प्रदर्शन लक्जरी बजट टास्क में अच्छा नहीं था। लेकिन फिर भी बिग बॉस उन्हें लक्जरी बजट दे रहे हैं। हितेन बिग बॉस की चिट्ठी पढ़ कर बताते हैं कि लक्जरी टास्क ‘बीबी अदालत’ सफल नहीं हुआ था। सपना और बंदगी एक दूसरे के फैसले पर सहमति नहीं जता पाए थे। इसकी वजह से घरवाले टास्क हार गए थे।

लेकिन बाकी घर सदस्यों की मेहनत को देखते हुए बिग बॉस उन्हें लक्जरी बजट देते हैं। बिग बॉस घरवालों को 20200 लक्जरी बजट प्वॉइंट्स देने वाले थे। लेकिन दोनों जजों ने अपना काम ठीक से नहीं किया। इस असफलता के कारण घरसदस्यों के 400 बजट प्वॉइंट्स काट लिए जाते हैं। इसके बाद आकाश का अपनी मनमर्जी से कभी भी घर में सो जाते हैं। इसके लिए भी बिग बॉस प्वाइंट्स काटते हैं।

घर वालों के लक्जरी बजट प्वॉइंट्स मेंसे 500 प्वॉइंट्स काटे जाते हैं। आकाश और प्रियांक घर में अंग्रेजी भाषा का इस्तेमाल भी करते हैं। इसके बाद बिग बॉस इसके भी 200 लक्जरी बजट प्वॉइंट्स काट लेते हैं। वहीं टास्क में विकास के अच्छे प्रदर्शन को लेकर बिग बॉस घरवालों को 400 प्वॉइंट्स देते हैं। कुल मिला कर अब घरवालों के पास 1500 लक्जरी बजट प्वॉइंट्स बचते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *