Bigg Boss 11, 25th December 2017, Episode 61 Preview Online in Hindi: Padosi House Will Get Green Again – बिग बॉस 11, 25 दिसंबर एपिसोड Preview: पड़ोसी घर फिर हुआ गुलजार, मुख्य घर वालों के लिए बड़ा तोहफा

बिग बॉस सीजन 11 के सोमवार के एपिसोड में नॉमिनेशन्स के लिए बिग बॉस ने गार्डन एरिया में एक नॉमिनेशन डोम्ब बनाया है। इस डोम्ब में घर के सदस्यों को एक निश्चित समय तक हरकर बाहर आना होगा और डोम्ब के बाहर मौजूद सदस्यों की जिम्मेदारी होगी कि वे डोम्ब में मौजूद कंटेस्टेंट को डिस्टर्ब करें ताकि वह समय का हिसाब रखने में चूक जाएं। इतना ही नहीं घर के सभी सदस्यों को एक तोहफा भी दिया गया। अब तक खाली पड़ा पड़ोसियों का घर अब भर गया है और जिस लोगों को पड़ोसी घर में लाया गया है वे कोई और नहीं बल्कि मुख्य घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के ही करीबी लोग हैं।

विकास, आकाश और लव त्यागी की मां, शिल्पा शिंदे के भाई और हिना खान के लवर को पड़ोसी घर में आने का मौका दिया गया है। इसके अलावा बाकी कंटेस्टेंट्स के भी करीबियों को घर के भीतर लाने का मौका दिया गया है। बिग बॉस से रविवार के एपिसोड में मीका सिंह घर के भीतर आए थे और शनिवार को अर्शी खान घर से बेघर हो गई हैं। घर के भीतर मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स को सलमान खान साफ तौर पर यह बता चुके हैं कि यदि अब कोई भी कंटेस्टेंट घर के भीतर दोस्ती निभाता है तो उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

इस बार का लक्जरी बजट टास्क यानि नॉमिनेशन डोम्ब ने घर वालों को दोतरफा घेरा। जहां घर वालों को लक्जरी बजट बचाने की फिक्र थी वहीं उन्हें इस बात की भी चिंता थी कि जो खराब परफॉर्म करेगा वह नॉमिनेट हो जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *