Bigg Boss 11, 27th November 2017 Full Episode Online: Akash and Puneesh, Vikas and Luv fight Bigg Boss 11, 27th November 2017: आकाश से टकराए पुनीश और विकास से हुई लव की भिडंत

बिग बॉस सीजन 11 के रविवार के एपिसोड में सपना चौधरी घर से बाहर हो गईं। उनके घर से जाने के बाद सोमवार के एपिसोड में घर की अहम सदस्यों की रणनीति जरा बदलती नजर आई। ऐसा लगता है कि अब घर से सदस्यों को इस बात का अहसास हो गया है कि आखिरकार सभी को घर से बाहर जाना है और कोई एक ही विजेता बनेगा। इसके लिए घर के भीतर मौजूद हर शख्स को शिकस्त देनी होगी। बिग बॉस सीजन 11 के सोमवार के एपिसोड में लंबे वक्त तक दोस्त रहे विकास और प्रियांक आपस में काफी लड़ते-झगड़ते नजर आए। विकास का साथ देने के चक्कर में एक बार घर से बाहर हो चुके प्रियांक इस बात से काफी मायूस होते भी नजर आए।

इधर हितेन तेजवानी और बाकी सदस्य इस बात से परेशान नजर आ रहे हैं कि उनकी कॉफी किसी ने चोरी कर ली है। हितेन घर के उन सभी सदस्यों से कॉफी के लिए पूछते नजर आते हैं जिन पर उन्हें इस बात का संदेह है कि उन्होंने कॉफी चुराई हो सकती है। विकास इस बात के लिए लव त्यागी को खरी खोटी सुनाते हुए नजर आते हैं। उधर पुनीश और आकाश का झगड़ा एक नई बुलंदी पर पहुंच जाता है। किचेन में अंडा पकाने से शुरू हुआ झगड़ा मारपीट तक पहुंच जाता है। क्या पुनीश और आकाश का यह झगड़ा उनके नॉमिनेशन्स पर प्रभाव डालेगा? यह देखना अभी बाकी है। घर के सांड कहे जाने वाले लव त्यागी की भिड़ंत विकास से हो जाती है।

बिग बॉस सीजन 11 का सफर आगे बढ़ते-बढ़ते चीजें घर के सदस्यों के बीच चीजें और ज्यादा खराब होती जा रही हैं। देखना यह होगा कि अब घर का कौन सा सदस्य बाहर जाने वाला है। अब घर के भीतर कुल 9 ही सदस्य बचे हुए हैं। जो भी सदस्य शो में आखिर तक घर के भीतर बचा रहेगा, वहीं इस शो का विनर घोषित किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *