Bigg Boss 11, 30th November 2017, Episode Live Streaming Online Updates in Hindi: Puneesh and Bandgi is angry with housemate for nominating them

बिग बॉस  11 के गुरुवार के एपिसोड में घर सदस्य आपसी सहमति के साथ ‘वर्स्ट परफॉर्मर ऑफ द टास्क’ चुनते हैं। इसमें शिल्पा को छोड़ बाकी सारे घरवाले बंदगी और पुनीश का नाम लेते हैं। पुनीश बंदगी अपना नाम सुनते ही गुस्से में आ जाते हैं। बता दें, घर सदस्य मिलकर वर्स्ट परफॉर्मर को जेल के अंदर भेजते हैं। लेकिन इस बीच पुनीश कहते हैं कि जेल में न वो जाएंगे न बंदगी जाएगी। बंदगी भी पुनीश की बात का समर्थन करती हैं।

वह कहती हैं कि हिना और आकाश को जेल में भेजा जाए। लेकिन सारे घरवालों का मत पुनीश और बंदगी के लिए होता है। वहीं बंदगी का गुस्सा भी सातवें आसमान पर चढ़ा हुआ है। बंदगी कहती हैं कि वह आकाश और हिना के सिर पर बॉटल मारेंगीं। वह कहती हैं-मुझे डालकर दिखाओ जेल में। पुनीश कहते हैं कि वह आकाश का सारा सामान घर से बाहर फेंक देंगे। पूरे घर में आग लगा देगे। इस बीच शिल्पा उन्हें समझाने आती हैं।

संबंधित खबरें

वह कहती हैं कि तूम पूरा गेम क्यों खराब कर रहे हो। लेकिन पुनीश और बंदगी नहीं मानते। वहीं पुनीश और बंदगी के बाद जेल भेजे जाने के लिए आकाश और अर्शी का नाम भी लिया जाता है। प्रियांक कहते हैं कि सॉरी अर्शी तेरा बर्थडे है लेकिन जेल भेजने के लिए मैं तेरा नाम लूंगा। बंदगी लगातार कहती हैं कि जेल अर्शी, हिना और लव को जाना चाहिए था क्योंकि उन्होंने टास्क में मिर्च का इस्तेमाल किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *