Bigg Boss 11, 31th December 2017, Episode 65 Live Streaming Online Updates in Hindi: New Year Celebration with Salman Khan, Vikas Gupta, Shilpa Shinde, Hina Khan and Other Contestants –

कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के आज के एपिसोड में सलमान खान ‘वीकेंड का वार’ लेकर आए। आज के एपिसोड में नए साल का जश्न हुआ और खूब सारी मस्ती भी। सलमान खान वीकेंड का वार में हमेशा की तरह घर के सभी सदस्यों से रूबरू हुए लेकिन उसके अलावा एक ऐसी खास चीज हुई जिसका सलमान के सभी फैन्स बेसब्री से इंतजार था। असल में सलमान खान ने बिग बॉस के स्टेज पर 2017 में रिलीज हुईं उनकी फिल्मों के सुपरहिट गानों पर परफॉर्म किया।

बात करें घर के भीतर की तो सलमान खान ने रविवार को घर के सभी सदस्यों को एक साथ अखाड़े में उतारा और इस अखाड़े को ‘महाअखाड़ा’ नाम दिया जाएगा। अखाड़े से पहले आकाश और पुनीश ने सलमान खान के लिए बनाए एक रैप सॉन्ग को सुनाया। इसके अलावा आज एक्टर बलराज घर के भीतर आए और घर के सभी सदस्यों से रूबरू हुए। मालूम हो कि बिग बॉस के घर से शनिवार को प्रियांक एक बार फिर बाहर हो गया है। इससे पहले बाहर होने के बाद उसे घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी।

संबंधित खबरें

बिग बॉस सीजन 11 में आज का पूरा एपिसोड नए साल के जश्न और मस्ती के नाम रहा है। नए हफ्ते की शुरुआत के साथ ही अब घर के हर कंटेस्टेंट के सर पर खुद को गेम में बनाए रखने का भार है। घर के सभी कंटेस्टेंट अब फिनाले में जाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं लेकिन उनमें से कितने फिनाले में जा पाएंगे यह देखना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *