Bigg Boss 11, 8th December 2017, Episode 49 Preview Online in Hindi: Hiten Tejwani, Akash Dadlani, Hina Khan, Luv Tyagi will Meet Parents and Wife –

बिग बॉस सीजन 11 का शुक्रवार का एपिसोड भी गुरुवार के एपिसोड के क्रम में ही चलेगा। यानि कंटेस्टेंट लक्जरी बजट टास्क को ही आगे बढ़ाते नजर आएंगे। पिछले एपिसोड में हमने देखा कि पुनीश, प्रियांक, शिल्पा और अर्शी के माता-पिता और गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड में से कोई एक सदस्य घर के भीतर आया और कुछ पलों के लिए उनकी उससे मुलाकात कराई गई। आज के एपिसोड में आकाश ददलानी, हिना खान, हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता और लव त्यागी के नजदीकी सदस्यों को घर के भीतर आने और कंटेस्टेंट्स से मिलने का मौका दिया जाएगाा।

कलर्स टीवी द्वारा आधिकारिक ट्विटर हैंडल से आज के एपिसोड में होने जा रही चीजों के टीजर वीडियो क्लिप्स अपलोड किए गए हैं। इन वीडियो में आप हिना खान को उनके बॉयफ्रेंड से मिलने के बाद भावुक होते देख सकते हैं। हिना अपने बॉयफ्रेंड को गले लगाकर उनके सामने फूट-फूट कर रोती हुई नजर आईं। हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी घर के भीतर हिना को प्रपोज करते हैं और उन्हें रिंग पहनाते हैं। हालांकि जब हिना उन्हें कुछ देने जा रही होती हैं तभी बिग बॉस उन्हें फ्रीज करके उनकी जगह पर रोक देते हैं। रॉकी के घर से बाहर जाने के बाद जब बिग बॉस हिना को रिलीज करते हैं जब हिना भागती हुई रॉकी के पीछे जाती हैं।

इसके अलावा कंटेस्टेंट लव त्यागी के पिता भी घर के भीतर एंट्री लेंगे। लव अपने पिता को देख कर काफी भावुक होते हुए नजर आते हैं और उनके रिलीज होने के बाद लव अपने पिता को घर के सभी सदस्यों से मिलवाते हैं। हितेन तेजवानी की पत्नी गौरी प्रधान भी बिग बॉस हाउस में आएंगी और वह अपने पति से मिलकर भावुक होती हुई नजर आएंगी। गौरी घर के बाकी सदस्यों से भी मिलेंगी और वह हर व्यक्ति की अलग से क्लास लेंगी।

गौरी को घर के बाहर की बातें खोलते देख बिग बॉस उन्हें घर से बाहर जाने का आदेश दे देते हैं और हितेन को उसके जाने के बाद रिलीज करते हैं। हितेन भी हिना की तरह दरवाजे की तरफ भागते हैं लेकिन गौरी तब तक घर से बाहर जा चुकी होती हैं। घर के सभी सदस्य उन्हें समझाते हैं कि यह सिर्फ एक गेम है। हितेन घर वालों से कहते हैं कि मैं सिर्फ एक बार उसे हग करना चाहता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *