Bigg Boss 11, 8th January 2018, Episode 71 Preview Online in Hindi: Hina Khan, Shilpa Shinde, Vikas Gupta and Puneesh in Press Conference – बिग बॉस 11, 8 जनवरी एपिसोड Preview: घर वालों ने किया पत्रकारों के तीखे सवालों का सामना

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 के आज के एपिसोड में शिल्पा शिंदे और हिना खान की टक्कर देखने को मिलेगी। घर के भीतर अब लेडी कंटेस्टेंट्स के तौर पर हिना खान और शिल्पा शिंदे ही शेष बची हैं। हिना और शिल्पा खाने और किचन में आधिपत्य को लेकर झगड़गती नजर आईं। कंटेस्टेंट विकास गुप्ता भी हिना खान का सपोर्ट करते नजर आए। मालूम हो कि मुंबई के इनॉर्बिट मॉल में कराई गई लाइव वोटिंग में शिल्पा शिंदे को सबसे ज्यादा वोट मिले थे। ऐसा लगता है कि घर के भीतर मौजूद कंटेस्टेंट अब शिल्पा शिंदे की वजह से खुद को अनसेफ महसूस कर रहे हैं।

बिग बॉस के भीतर इस बार दर्शकों को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी देखने को मिली। घर के सभी सदस्य बिग बॉस द्वारा आयोजित कराई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीधे-सीधे संवाददाताओं से मिले और उनके तीखे सवालों के जवाब दिए। विकास गुप्ता ने कहा कि वह अब तक स्क्रीन के पीछे रहे हैं और यह पहली बार था कि जब उन्हें पर्दे के सामने आने का मौका मिला था। पुनीश ने मीडिया के सामने आकाश ददलानी पर कटाक्ष किया और शिल्पा ने यह कबूल किया कि वह शो में अब तक मां बनने का ढोंग कर रही थीं। उन्होंने कहा कि मुझे यहां मां नहीं बनना था, मुझे यहां शिल्पा शिंदे बनना था।

संबंधित खबरें

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस पुनीश शर्मा ने शिल्पा शिंदे का सपोर्ट किया। हिना ने जब कहा कि शिल्पा जब पूरे वक्त किचन में घुसी रहती थीं तो उन्हें नहीं पता था कि वह किसी कारण से घर के किचन में रुकी हुई हैं। इस पर पुनीश शर्मा ने शिल्पा शिंदे का सपोर्ट किया और कहा कि शिल्पा की हालत इस घर में किसी हाउसवाइफ जैसी हो चुकी है जिसके बारे में सभी को यह लगता है कि वह कुछ भी नहीं कर रही है। जबकि वही घर के सारे लोगों के लिए खाना बना रही होती है। अरे कुछ खाओगे नहीं तो जियोगे कैसे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *