Bigg Boss 11: Akash dadlani called himself playboy, said i will kiss arshi again-Bigg Boss 11: आकाश डडलानी ने खुद को बताया प्लेबॉय, कहा ‘अर्शी को करूंगा किस कोई रोक के दिखाए’

बिग बॉस 11 में सोमवार के एपिसोड में शिल्पा शिंदे घरवालों के सामने आकाश डडलानी को टच नहीं करने की चेतावनी दे चुकी हैं। वहीं 12 दिसंबर को प्रसारित हुए एपिसोड में बहस के दौरान शिल्पा ने आकाश और अर्शी खान से जुड़ा एक खुलासा कर दिया। उन्होंने आकाश से हो रही बहस से दौरान कहा कि तुम अर्शी को लिप्स पर किस कर चुके हो। इसके जवाब में आकाश ने कहा कि हां किया है और मैं उसे आगे भी किस करूंगा, कोई रोक के दिखाए। एपिसोड में वहीं वह खुद को प्लेबॉय भी कहते नजर आए। ये सब आकाश ने कल हुए लग्जरी बजट टास्क के बाद बहस के दौरान कहा। टास्क के दौरान विकास गुप्ता ने आकाश से उनकी हरकतों के बारे में काफी कुछ कहा होता है जिससे आकाश काफी नाराज होते हैं। उन्होंने विकास को कहा कि तुमने ये सब गलत कहा।

टास्क खत्म होने के बाद जब वह अंदर जाता है तो विकास की तरफ इशारा कर कहता है कि टास्क में मां नानी, उसको ऐसे पप्पी दिया। ये सब अब कल देखना मैं तेरी क्या हालत करता हूं। इतने में विकास कहते हैं कि अरे ये सब टास्क था तू ऐसे नाराज क्यों हो रहा है। दोनों की बात पर हंसते हुए शिल्पा कहती हैं कि पता है सच कड़वा होता है ना आकाश। वहीं आकाश कहते हैं कि मैंने कभी तुझे बुरी नजर से नहीं देखा। शिल्पा कहती हैं कि मैंने कभी ये बोला भी नहीं। इसके बाद शिल्पा कहती हैं कि तूने अर्शी को लिप्स पर किस किया ना। तो क्या ये सही है। तुझे लगता है ये सही है। जवाब में आकाश कहते हैं कि हां किया है, दो बार किया है बदले में अर्शी ने भी किया है। मैं आगे भी करूंगा मुझे कोई रोक नहीं सकता। उसे रोकना होगा तो वो कहेगी। मैं उसे आगे भी किस करूंगा।

आकाश की इस बात को सुन शिल्पा कहती हैं कि तो तू शो में अपना करेक्टर दिखा रहा है। आकाश ने कहा हां मैं दिखा रहा हूं। मैं हूं प्लेबॉय टाइप का। मैं करूंगा ये सब। शिल्पा आगे कहती नजर आ ती हैं कि तुमने बहुत तीर मारे होंगे लेकिन यहां तुम छोटे हो ना तुम थोड़ा तो लिहाज करो। आकाश शिल्पा से बात नहीं करने के लिए कहते हैं और साथ ही ये भी बोलते हैं कि हां कोई लिहाज नहीं है मुझे। इन दोनों की इस बहस से ये तो साफ हो गया कि अर्शी और आकाश के बीच काफी कुछ चल रहा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *